Hero Image

IND vs BAN: रोहित शर्मा का मास्टर प्लान देख आप भी रह जाएंगे दंग, मुशफिकुर रहीम भी हो गए भारतीय कप्तान की कप्तानी के फैन

IND v BAN (Pic Source-X)

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू हो चुका है। इस मैच के खेल के तीसरे दिन बांग्लादेश के बेहतरीन बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम को आउट करने के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक शानदार योजना बनाई जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा ने काफी आक्रामक फील्ड लगाई हुई थी जिसमें चार स्लिप, एक गली और एक लेग गली में फील्डर लगाया हुआ था। कुल मिलाकर सभी 11 फील्डर 30 यार्ड घेरे के अंदर ही खड़े हुए थे। मुशफिकुर रहीम भी रोहित शर्मा की इस कप्तानी को देखकर दंग रह गए थे। बता दें कि, मुशफिकुर रहीम पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे और 8 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। उनका विकेट जसप्रीत बुमराह ने झटका।

यह रही वीडियो:

बता दें कि भारत ने अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 376 रन बनाए थे। टीम की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने 11 चौके और दो छक्कों की मदद से 113 रनों की पारी खेली थी। अश्विन के अलावा रवींद्र जडेजा ने 86 रन बनाए थे। इन दोनों ने ही बांग्लादेश के गेंदबाजों के ऊपर दबाव बनाया और अपनी टीम के लिए बहुमूल्य पारी खेली।

जवाब में बांग्लादेश अपनी पहली पारी में 149 रन पर ऑलआउट हो गया। टीम की ओर से शाकिब अल हसन ने 32 रन बनाए जबकि मेहदी हसन मिराज ने 27* रनों का योगदान दिया। नजमुल हसन शांतो ने 20 रन बनाए जबकि लिटन दास 22 रन बनाकर आउट हो गए। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने चार विकेट झटके जबकि आकाश दीप मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट अपने नाम किए।

भारतीय टीम की ओर से दूसरी पारी में भी कप्तान रोहित शर्मा बड़ा स्कोर नहीं बना पाए और 5 रन बनाकर आउट हो गए। यशस्वी जायसवाल ने 10 रन बनाए जबकि विराट कोहली 17 रन के निजी स्कोर पर वापस पवेलियन लौट गए। भारतीय टीम में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट खोकर 81 रन बना लिए है। टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 308 रनों की बढ़त बनाई हुई है।

विराट कोहली ने किस टीम के खिलाफ लगाए हैं सबसे ज्यादा टेस्ट शतक?

टेस्ट क्रिकेट में होगी हार्दिक पांड्या की वापसी?

WTC 2023-25 में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज

अमीरी में रोहित से आगे हैं शाकिब अल हसन, नेटवर्थ 600 करोड़ पार…

हार्दिक पांड्या इन 8 महंगी गाड़ियों के हैं मालिक

ये 7 दिग्गज बल्लेबाज वनडे फॉर्मेट में नहीं लगा पाए हैं एक भी शतक

विराट कोहली की दरियादिली, इस युवा को गिफ्ट में दिया अपना बैट

लग्जरी कार, आलीशान घर… सूर्यकुमार यादव की नेटवर्थ जान चौंक जाएंगे आप

इन 7 टीमों ने अब तक एक भी बार नहीं खेली है चैंपियंस ट्रॉफी

Travis Head Net Worth: एक साल में इतने करोड़ कमाता है भारत का विलेन

READ ON APP