Hero Image

Politics News- कांग्रेस नेता विनेश फोगाट के पास कितनी संपत्ति हैं, आइए जानते हैं पूरी जानकारी

दोस्तो इस समय हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं, बीजेपी, कांग्रेस और अन्य पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही है, नए चेहरे पार्टियों में शामिल हो रहे हैं, अगर हम बात करें हाल ही के घटनाक्रम में विनेश फोगाट ने कांग्रेस का दामन थामा हैं, अपने नामांकन प्रक्रिया के हिस्से के रूप में दायर हलफनामे में विनेश फोगट ने वित्तीय वर्ष 2023-2024 के लिए अपने वित्तीय विवरण का खुलासा किया है। हलफनामे में उनकी और उनके पति की आय, उनकी नकदी और उनकी व्यापक संपत्तियों पर प्रकाश डाला गया है। आइए जानते हैं विनेश फोगाट के पास कितनी संपत्ति हैं-

आय: विनेश फोगट ने वर्ष 2023-2024 के लिए कुल वार्षिक आय ₹13,85,152 बताई है। उनके पति सोमवीर राठी की वार्षिक आय लगभग ₹3,44,000 है।

नकद संपत्ति: विनेश फोगट के पास ₹1,95,000 नकद हैं, जबकि उनके पति के पास ₹15,000 नकद हैं।

संपत्ति: विनेश फोगट की कुल अचल संपत्ति, जिसमें वाहन, सोना, बॉन्ड और बैंक खाते शामिल हैं, लगभग ₹1.10 करोड़ है। उनके वाहन संग्रह में एक वोल्वो XC60, हुंडई क्रेटा, टोयोटा इनोवा और एक टीवीएस जुपिटर शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, उनके पति के पास एक महिंद्रा स्कॉर्पियो है। उनकी अचल संपत्ति का कुल मूल्य ₹2 करोड़ बताया गया है।

देयताएँ: विनेश फोगट पर टोयोटा इनोवा के लिए लगभग ₹13.61 लाख का कार ऋण बकाया है।

READ ON APP