Hero Image

Politics News- राहुल गांधी की होने वाली दुल्हन मुंबई के इस स्कूल से की है शिक्षा प्राप्त, जानिए खूबसूरती के साथ उनके गुण

दोस्तो कई दिनों से सोशल मीडिया पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की शादी की चर्चाएं जोरो पर हैं, अगर रिपोर्ट्स की माने तो गांधी इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं, जिसकी तैयारियां कथित तौर पर गांधी परिवार में पहले से ही चल रही हैं। लेकिन सबके मन में सवाल यह उठ रहे हैं कि राहुल गांधी की होने वाली दुल्हन कौन हैं, तो आप चिंता ना करें आज हम इस लेख के माध्यम से आपको संभावित होने वाली दुल्हन के बारे में बताएंगे-

सोशल मीडिया यूजर्स इस अफवाह से भरे हुए हैं कि राहुल गांधी महाराष्ट्र के एक प्रमुख कांग्रेस नेता की बेटी से शादी करने वाले हैं। यह व्यक्ति और कोई नहीं हैं वह मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार में मंत्री रह चुका है।

जिस महिला की बात हो रही है, वह एक प्रतिष्ठित कांग्रेस सांसद है, जो वर्तमान में लोकसभा में सेवारत है। उन्होंने मुंबई के प्रतिष्ठित सेंट जेवियर्स कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की और उनका एक उल्लेखनीय राजनीतिक करियर रहा है, लोकसभा में अपनी वर्तमान भूमिका में आने से पहले वे 2009 से 2024 तक महाराष्ट्र विधानसभा की सदस्य रही हैं।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये विवाह संबंधी अफवाहें अपुष्ट हैं। अभी तक, इनखबर ने इन दावों की पुष्टि नहीं की है, और जब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक उन्हें सावधानी से लिया जाना चाहिए।

READ ON APP