Hero Image

Sports News- सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच हुआ ब्रेकअप, इस लड़की को डेट कर रहे स्टार क्रिकेटर

शुभमन गिल कुछ ही समय में ना केवल भारतीय क्रिकेट में बल्कि पूरी दुनिया में बड़ा नाम बन गया हैं, शुभमन गिल को इंडियन क्रिकेट टीम का अगला कप्तान माना जाता हैं, मैदान पर उनके प्रदर्शन ने उन्हें खूब वाहवाही दिलाई है, लेकिन हाल ही में चर्चा का विषय उनकी निजी जिंदगी भी बन गई है।

क्रिकेट जगत में शुभमन गिल और महान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में रहीं। उनके अलग होने से प्रशंसकों और मीडिया में काफी दिलचस्पी पैदा हुई, जिसने गिल के क्रिकेट के कारनामों को फीका कर दिया।

अब चर्चा का विषय बॉलीवुड अभिनेत्री अवनीत कौर के साथ शुभमन गिल का रिश्ता है। शुभमन गिल के जन्मदिन पर अवनीत कौर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई स्टोरी के बाद इस अटकलबाजी ने जोर पकड़ लिया। स्टोरी में उन्होंने दोनों की एक साथ तस्वीर शेयर की, जिससे उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

बढ़ती चर्चा के बावजूद, न तो शुभमन गिल और न ही अवनीत कौर ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की प्रकृति की पुष्टि की है। जब तक कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की जाती, तब तक ये अफवाहें अटकलें ही बनी रहेंगी।

शुभमन गिल अपने क्रिकेट करियर और निजी जीवन दोनों को आगे बढ़ा रहे हैं, इसलिए प्रशंसक और मीडिया निस्संदेह किसी भी आगे के घटनाक्रम पर कड़ी नज़र रखेंगे।

READ ON APP