Hero Image

Sports News- टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को भारतीय फैंस छपरी कहकर करते हैं ट्रोल, जानिए इनके बारे में

भारतीयों के लिए क्रिकेट केवल एक खेल नहीं हैं, वो एक जुनून, त्यौहार हैं, यहां क्रिकेटर्स को किसी भगवान से कम नहीं माना जाता हैं, फैंस अपने पंसदीदा खिलाड़ी को चीयर करते हैं और दिल से उनका स्वागत करते हैं, इस वजह से इन खिलाड़ियों पर प्रदर्शन का दबाव बहुत ज्यादा रहता हैं, जब खिलाड़ी कमज़ोर पड़ जाते हैं या प्रशंसकों को नाराज़ करने वाला व्यवहार करते हैं, तो वो ट्रोल होते हैं, आज हम इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगें कि किन भारतीय खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में

1. केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ केएल राहुल ने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय क्रिकेट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अपने शुरुआती वादे के बावजूद, उनका हालिया प्रदर्शन निराशाजनक रहा है, जिसके कारण उनकी व्यापक आलोचना हुई है। इसके अलावा, राहुल को प्रभावी ढंग से खेल खत्म करने में असमर्थता के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है, जिससे टीम में उनके स्थान पर संदेह पैदा हो गया है।

2. हार्दिक पांड्या

भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को उनके ऑन-फील्ड कौशल के लिए जाना जाता है, लेकिन उन्हें अपने ऑफ-फील्ड व्यवहार के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। रोहित शर्मा की जगह आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में उनकी नियुक्ति के कारण उन्हें कुछ प्रशंसकों द्वारा "चपरी" के रूप में लेबल किया गया।

3. श्रेयस अय्यर

टीम इंडिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज श्रेयस अय्यर विवादों से अछूते नहीं रहे हैं। प्रशंसक अंतरराष्ट्रीय परिस्थितियों में अपनी सफलता को दोहराने में उनकी अक्षमता की आलोचना कर रहे हैं, जिससे आलोचना और बढ़ गई है।

READ ON APP