Hero Image

वनप्लस का नया फोल्डेबल फोन पतला और हल्का होगा

वनप्लस ओपन 2, कंपनी के ओरिजिनल वनप्लस फोल्डेबल के मुकाबले में पतला और हल्का होगा। इस फोन के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। लॉन्चिंग की ऑफिशियल जानकारी आने से पहले इसे लेकर कुछ ऑनलाइन रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। वीवो और ऑनर जैसे ब्रांडों ने कॉम्पैक्ट फोल्डेबल फोन के लिए स्टैंडर्ड सेट किए हैं। डिजिटल चैट स्टेशन नाम के टिपस्टर के मुताबिक वनप्लस अगले ओपन 2 के लिए एक काफी छोटा डिज़ाइन बनाने पर काम कर रहा है।

इसकी डिवाइस की मोटाई 9.एक्सएमएम है, जो इसे बाजार का सबसे पतला फोल्डेबल फोन बनाएगी। इसके हल्के वजन की वजह से इसे कैरी करना और इस्तेमाल करना आसान होगा। ये खासतौर पर उन यूज़र्स को बहुत पसंद आएगा जो हल्के और पोर्टेबल स्मार्टफोन को पसंद करते हैं। कॉम्पैक्ट फैक्टर के अलावा, वनप्लस ओपन 2 में हाई क्वालिटी फोटोग्राफी फीचर शामिल होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन में एक पावरफुल ट्रिपल-कैमरा सेटअप शामिल किया जाएगा, जिसके सेंटर में 50 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर दिया जाएगा।

ऐसा माना जाता है कि यह हाई- रेजोलूशन वाला कैमरा शार्प, डिटेल फोटो क्लिक कर सकेगा। इसके कैमरे को लेकर ये भी उम्मीद की जा रही है कि गैजेट अपने पिछले मॉडल की तरह बड़े, सर्कूलर कैमरा, ऐरे डिज़ाइन के साथ आएगा। वनप्लस का आने वाला ये फोल्डेबल फोन मार्केट में मौजूद कई कंपनी के फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। सैमसंग फोल्ड सीरीज़ ने बाजार में पहले ही एंट्री की है। अब हाल ही में चीन में ऑनर ने भी हॉनर मैजिक फोल्डेबल फोन पेश किया है, और दावा किया है कि वह दुनिया का सबसे पतला फोल्डेबल है।

READ ON APP