Hero Image

दिवाली पर होगी अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की भिड़ंत

इस बार की दिवाली सिने प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाली है। इस साल दिवाली पर दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जी हां, इस दिवाली एक तरफ जहां अजय देवगन अपनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के साथ लौट रहे हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के जरिए दर्शकों को डराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में अब ‘भूल भुलैया 3’ के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इन दोनों फिल्मों के क्लैश पर प्रतिक्रिया दी है।

दोनों फिल्मों के क्लैश पर बोले अनीस
भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कहा कि किसी भी फिल्म के लिए क्लैश कभी भी अच्छा आइडिया नहीं होता है और उन्होंने भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट एक साल पहले ही अनाउंस कर दी थी। मेरी फिल्म पहले ही लेट आ रही है, इस पर और डिले करना ठीक नहीं है।

मैं अजय से क्यों बात करूं
इसी इंटरव्यू में जब अनीस बज्मी से पूछा गया कि क्या उन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म के क्लैश वाले मुद्दे पर बात की। इस पर, अनीस ने कहा, ‘मुझे उनसे बात क्यों करनी चाहिए? यह प्रोड्यूसर्स के बीच लिया गया एक व्यापारिक फैसला है और मैं बस एक डायरेक्टर हूं। क्लैश कभी भी अच्छा नहीं होता, लेकिन अब हम कर भी क्या सकते हैं। मेरा हमेशा से मानना है कि अच्छी फिल्में कभी भी किसी तारीख की मोहताज नहीं होती हैं। हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है। दोनों फिल्में अच्छी दिख रही हैं, इसलिए दोनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। अजय, अक्षय और रोहित उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और इन्हें ये बात अच्छे से पता है कि मैं इन्हें कभी भी तारीख बदलने के लिए नहीं बुलाउंगा।’ बता दें कि ये दोनों ही फिल्में दिवाली के दिन यानी 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अजय और अक्षय संग कई फिल्में कर चुके हैं अनीस
बता दें कि अक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों ही अनीस बज्मी के करीबी दोस्तों में हैं। बज्मी ने अजय के साथ ‘हलचल’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘दीवानगी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं, अक्षय के साथ ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘थैंक यू’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

READ ON APP