Hero Image

जैकलीन फर्नांडीज ने 'स्टॉर्मराइडर' गाने से गायन में किया पदार्पण

अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री एवं पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीज अब अपने पार्श्वगायन से श्रोताओं को मदहोश करती नजर आयेंगी। जैकलीन ने सिंगल ‘स्टॉर्मराइडर’ के साथ पार्श्वगायन की शुरुआत की है। इस गाने को एलए के सहयोग से बनाया गया है। जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को गाने का टीज़र दिखाया और पोस्ट को कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, यह तो बस शुरुआत है #स्टॉर्मराइडर।

जैकलीन ने अपनी टीम द्वारा साझा किए गए एक प्रेस नोट में संगीत की दुनिया में अपनी शुरुआत के पीछे की प्रेरणा को साझा किया, संगीत से भरे घर में पली-बढ़ी हूं, खासकर मेरे पिता के पार्ट-टाइम डीजे होने के कारण मैं छोटी उम्र से ही ध्वनियों के से घिरी हुई थी। हमारा घर विनाइल रिकॉर्ड, सीडी और विभिन्न शैलियों और संस्कृतियों के संगीत से भरा हुआ था। विविध संगीत प्रभावों के इस संपर्क ने संगीत और प्रदर्शन के लिए मेरे जुनून को जगाया है।

जैकलीन ने कहा, मेरे लिए, संगीत कहानी कहने और भावनाओं से जुड़ने का एक जरिया है, यही वजह है कि मैंने अपना संगीत लॉन्च करने का फैसला किया। मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी जो श्रोताओं के साथ गहराई से जुड़ जाए, ठीक वैसे ही जैसे मैं जुड़ गयी हूँ। संगीत हमेशा से मेरी अभिव्यक्ति का तरीका रहा है और अब मैं अपनी आवाज़ और कहानी को दुनिया के साथ साझा कर सकती हूं। जैकलीन का सिंगल स्टॉर्मराइडर 20 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है।

READ ON APP