Hero Image

Gwalior: घर के सामने कूड़ा फेंकने पर विवाद, जमकर चले लात घूंसे, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

ग्वालियर: देश में स्वच्छ भारत अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन ग्वालियर में कचरे को लेकर दो पड़ोसियों के बीच हुए विवाद ने सभी को हैरान कर दिया है। इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।दरअसल, पूरा मामला जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र का है।
यहां शताब्दी पुरम इलाके में रहने वाले जितेंद्र सिंह राठौड़ और उनके परिवार पर उनके ही पड़ोसी दीपक राजावत, पिंकी भदौरिया और अंकुश भदौरिया ने हमला कर दिया। जितेंद्र का आरोप है कि पिछले कई दिनों से आरोपी जितेंद्र के घर के बाहर कचरा फेंक रहे थे। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था। सीसीटीवी में कैद हुई मारपीटविवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने जितेंद्र, उनकी पत्नी और बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है, जिसमें आरोपी जितेंद्र और उनके परिवार को लात-घूंसे मारते और कुर्सियों से पीटते हुए साफ तौर पर दिख रहे हैं।
पुलिस ने मामला दर्ज कियापीड़ित जितेंद्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पीएम मोदी के बर्थडे पर एमपी में स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत की है। यह गांधी जयंती 2 अक्टूबर के दिन तक पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा। 17 सितंबर को प्रदेश के सभी जिलों में जनप्रतिनिधियों ने अपने क्षेत्र में स्वच्छता ही सेवा है की शुरुआत की।

READ ON APP