Hero Image

कार खरीदने जाएंगे और डिस्काउंट के पैसे से ले आएंगे महंगी बाइक! इन 10 SUV पर लाखों रुपये की छूट, हाथ से जाने ना दें यह मौका

Discount And Offers On SUVs This Month: फेस्टिवल सीजन में कारों की बिक्री बढ़ने वाली है और ऐसे में कार कंपनियों ने भी ठान ली है कि इस बार वह सेल्स चार्ट में काफी अच्छा परफॉर्म करेंगी। इस बाबत जहां एक तरफ नई-नई कारें लॉन्च हो रही हैं, वहीं दूसरी तरह पॉपुलर मॉडल पर डीलरशिप लेवल पर अच्छी-खासी छूट भी ऑफर की जा रही है। ऐसे में आज हम आपको 10 ऐसी एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनपर लाखों रुपये तक की बचत आपको हो सकती है और बचत के पैसे से आप बाइक भी खरीद सकते हैं। कहने का यह मतलब है कि आप जाएंगे तो कार खरीदने, पर आपको कुछ-कुछ कारों पर इतनी छूट मिल जाएगी कि उससे आप कोई महंगी बाइक भी खरीद सकते हैं।
मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा पर अच्छा खासा लाभ

मारुति सुजुकी की बेहद पॉपुलर मिडसाइज एसयूवी ग्रैंड विटारा की इन दिनों बंपर सेल हो रही है और ग्राहकों को इन दिनों 1.28 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड मॉडल की एक्स शोरूम प्राइस 18.43 लाख रुपये से लेकर 19.93 लाख रुपये तक है।


टाटा हैरियर पर 1.20 लाख रुपये तक का लाभ

टाटा हैरियर एसयूवी पर ग्राहकों को इस महीने 1.20 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है। हैरियर की एक्स शोरूम प्राइस 14.99 लाख रुपये से शुरू होकर 26.44 लाख रुपये तक जाती है।


फॉक्सवैगन टाइगुन पर भी 3 लाख से ज्यादा का फायदा

फॉक्सवैगन इंडिया अपनी पॉपुलर मिडसाइज एसयूवी टाइगुन पर ग्राहकों को इन दिनों 3 लाख रुपये से ज्यादा की छूट मिल सकती है। इस एसयूवी की कीमत 11.70 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक है।


होंडा एलिवेट

होंडा कार्स इंडिया की धांसू एसयूवी एलिवेट पर ग्राहकों को इन दिनों 75 हजार रुपये तक का लाभ मिल सकता है। होंडा एलिवेट की मौजूदा एक्स शोरूम प्राइस 11.91 लाख रुपये से लेकर 16.51 लाख रुपये तक है।


जीप कंपस पर 3 लाख रुपये से ज्यादा की छूट

जीप की धांसू एसयूवी कंपस पर ग्राहकों को इन दिनों 3 लाख रुपये से ज्यादा का फायदा मिल सकता है। जीप कंपस की मौजूदा एक्स शोरूम प्राइस 18.99 लाख रुपये से लेकर 28.33 लाख रुपये तक है।


किआ सेल्टॉस

किआ इंडिया की टॉप सेलिंग एसयूवी में से एक सेल्टॉस पर इन दिनों ग्राहकों को 1.3 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है। किआ सेल्टॉस की एक्स शोरूम प्राइस 10.90 लाख रुपये से लेकर 20.37 लाख रुपये तक है।


महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी पर 3 लाख रुपये तक का लाभ

महिंद्रा एंड महिंद्रा की इकलौती इलेक्ट्रिक कार एक्सयूवी 400 पर ग्राहकों को इन दिनों 3 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है। महिंद्रा एक्सयूवी400 की एक्स शोरूम प्राइस 16.74 लाख रुपये से लेकर 17.49 लाख रुपये तक है।


टाटा सफारी पर एक लाख रुपये से ज्यादा का फायदा

टाटा मोटर्स की धांसू एसयूवी सफारी खरीदने वालों को इस महीने 1.4 लाख रुपये तक का फायदा हो सकता है। सफारी की कीमत 15.49 लाख रुपये से लेकर 27.34 लाख रुपये तक है।


जीप मरीडियन पर ढाई लाख रुपये से ज्यादा की छूट

जीप इंडिया की फुलसाइज एसयूवी मरीडियन खरीदने वालों को इन दिनों 2.8 लाख रुपये तक का लाभ मिल सकता है। जीप मरीडियन की मौजूदा एक्स शोरूम प्राइस 30 लाख रुपये से लेकर 37.14 लाख रुपये तक है।


हुंडई अल्कजार

हुंडई मोटर इंडिया ने हाल ही में अल्कजार फेसलिफ्ट लॉन्च की है और अब इसके पुराने मॉडल पर ग्राहकों को 90 हजार रुपये तक का लाभ मिल सकता है।

READ ON APP