Hero Image

होठों को बोल्ड लुक देना है तो लगाएं ये Liquid Lipstick, लॉन्ग लास्टिंग इफेक्ट के साथ नरिशमेंट भी मिलेगा

Waterproof Lipstick अब हर मौसम में डिमांड में रहती हैं। इनसे परफेक्ट लुक मिलता है और इन्हें होठों पर लगाना भी आसान रहता है। उतना ही आसान इन्हें हटाना भी होता है। इनसे कपड़ों पर दाग लगने का रिस्क भी नहीं होता। इनका टेक्सचर काफी स्मूद होता है। हम आपको लिक्विड लिपस्टिक की ऐसी रेंज के बारे में बता रहे हैं, जो आपके बजट में भी रहेंगी और क्वालिटी प्रेजेंस भी देंगी। होठों से मैच करती न्यूड शेड्स वाली लिपस्टिक के भी ऑप्शन यहां मिलेंगे। Amazon Sale
में ये आपको 40% तक के डिस्काउंट पर मिल रही हैं। इनमें बेस्ट ब्रैंड्स की लिपस्टिक शामिल हैं। ये सभी वाटरप्रूफ हैं और इनमें आपको मनचाहे शेड्स भी मिल रहे हैं। BELLAVITA Kiss-Proof Liquid Lipstick (यहां से खरीदें- Get This) BELLAVITA की ये लिक्विड लिपस्टिक 4.5 एमएल के पैक में आ रही है। कंपनी का दावा है कि ये 18 घंटे तक आपके होठों पर जस की तस रह सकती है। ये Long Lasting Lipstick वाटरप्रूफ होने के साथ-साथ किसप्रूफ भी है। इसे लगाने से होठों पर इंटेंस मॉइश्चराइजेशन होता है। पिंक पाउट के साथ-साथ ये और भी मनभावन शेड्स में आ रही है। आप अपनी पसंद के मुताबिक इसे ऑर्डर कर सकती हैं। इस लिपस्टिक को विटामिन ई और कोकम बटर से एनरिच किया गया है। MyGlamm Super 4 Liquid Lipstick Stack (यहां से खरीदें- Get This)MyGlamm की तरफ से चार लिपस्टिक का कॉम्बो पैक ऑफर किया जा रहा है। ये रेड, प्लम, वर्मीलियन और पिंक शेड्स में आपको मिल रही हैं। ये सभी नॉन ट्रांसफर, स्मज प्रूफ, वेलवेट मैट लिपस्टिक हैं। ये सभी आपको 4.8 एमएल के पैक में मिलती हैं। यूजर्स की तरफ से इस लिपस्टिक को 4.3 की हाई रेटिंग भी मिली हुई है। इनमें से दो लिपस्टिक आपके होठों को न्यूड और बोल्ड लुक देती हैं। जोजोबा ऑयल, शिया बटर और विटामिन ई से ये सभी लिपस्टिक एनरिच की गई हैं। RENEE Madness Ph Lipstick (यहां से खरीदें- Get This)यहां आपको 3 ग्राम के पैक में ग्लॉसी पिंक पेऑफ देने वाली लिपस्टिक ऑफर की जा रही है। लॉन्ग लास्टिंग, नरिशिंग लिपस्टिक विटामिन ई और जोजोबा ऑयल से एनरिच की गई है। इसे किसी भी तरह की स्किन टोन पर यूज किया जा सकता है। इसे लगाने से होठों को ग्लॉसी फिनिश मिलता है। ये लाइटवेट और नॉन स्टिकी लिपस्टिक आप सीधे होठों पर एप्लाई कर सकती हैं। ये लिप बाम का भी काम करती है और होठों का मॉइश्चर बनाए रखती है। Moisture Matte Longstay Lipstick (यहां से खरीदें- Get This)एवोकाडो ऑयल और विटामिन ई से एनरिच ये लिपस्टिक 12 घंटे तक होठों पर बनी रह सकती है। ये लिपस्टिक आपको 13 शेड्स में ऑफर की जा रही है। ये होठों का मॉइश्चर मेंटेन रखती है, उनको नरिशमेंट भी देती है और ब्राइटनेस भी बढ़ाती है। ये 2 ग्राम के पैक में आपको मिलती है। होठों को हाइड्रेट रखने से आपके होंठ सॉफ्ट बने रहते हैं। उनमें फटने की समस्या नहीं होने पाती। कंपनी का दावा है कि इसमें कोई भी हार्मफुल केमिकल नहीं है। Nourish Mantra’s Muted Magic Matte Liquid Lipstick (यहां से खरीदें- Get This)Nourish Mantra की तरफ से मैजिक मैट लिक्विड लिपस्टिक सन प्रोटेक्शन फैक्टर के साथ आ रही है। यानी ये लिपस्टिक आपके होठों को सन डैमेज से भी बचाएगी। साथ ही ये वाटरप्रूफ, स्मज प्रूफ, ट्रांसफर प्रूफ भी है। लॉन्ग लास्टिंग इफेक्ट देती है और सभी स्किन टाइप को सूट भी करती है। ये लिपस्टिक आपको 1.2 एमएल की 4 लिपस्टिक के पैक में मिलती है। यूजर्स ने भी इसे 4.7 की हाई रेटिंग देकर अपना कॉन्फिडेंस जाहिर किया है।
Disclaimer: इस आर्टिकल में दिए गये ऑफर्स, डिस्काउंट और प्रोडक्ट्स से जुड़ी जानकारी अमेजॉन से ली गई है और इसमें लेखक के व्यक्तिगत विचार शामिल नहीं है। आर्टिकल लिखे जाने तक ये प्रोडक्ट्स Amazon पर उपलब्ध हैं।

READ ON APP