Hero Image

जमीन पर धड़ाम आ गिरे ब्रांडेड Running Shoes के दाम, कंफर्ट के मामले में डनलप के गद्दों से कम नहीं है क्वालिटी

Running Shoes खासतौर पर दौड़ने के लिए डिजाइन किए गए होते हैं, जो आपके पैरों को आराम और सपोर्ट देने में पूरी मदद करते हैं। ये लाइटवेट हैं और इनमें आरामदायक कुशन्स लगाए गए हैं। इनकी ग्रिप काफी अच्छी है जिससे दौड़ते समय पैरों पर ज्यादा दबाव नहीं पड़ेगा। इनका सोल काफी फ्लैक्सिबल होता है जिससे पैरों की मूवमेंट को सपोर्ट मिलेगा। इन्हें बनाते समय वेंटिलेशन का भी खास ध्यान रखा जाता है जिससे आपके पैर लंबे समय तक फ्रेश रहेंगे। Myntra Sale 2024
में आपको इन शूज पर बंपर डिस्काउंट मिल जाएगा। कम कीमत में अच्छे शूज खरीदने का यही सही मौका है। यह बेहद ही स्टाइलिश लुक के साथ डिजाइन किए गए हैं जो आपको देखते ही पसंद आ जाएंगे। अगर जूतों के साथ प्रोडक्ट वारंटी मिल जाए तो क्या ही बात हो, कुछ ऐसा ही ASICS Running Shoes के साथ भी दिया गया है। इसके साथ 3 महीने की वारंटी दी गई है। इसके ऊपर का हिस्सा मेश मैटेरियल का बना है और इसमें रबड़ का आउटसोल दिया गया है जो लंबे समय तक साथ निभाएगा। इसका वूवेन डिजाइन बेहद ही स्टाइलिश है और जॉगिंग के दौरान यह काफी आरामदायक भी रहेगा। अगर ये गंदा हो जाता है तो इसे साफ कपड़े से वाइप कर क्लीन किया जा सकेगा। ये ब्लैक कलर के Red Tape Running Shoes महिलाओं के लिए फैशन और आराम का परफेक्ट कॉम्बो है। इनमें ब्रीदेबल निटेड अपर और मजबूत आउटसोल का इस्तेमाल किया गया है जिससे ग्रिप अच्छी रहेगी और फिसलने का डर भी नहीं रहेगा। इसका इनसोल पैरों को डायनेमिक सपोर्ट और आराम देता है, जिससे यह शूज वॉकिंग, रनिंग और रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए सही रहेंगे। इनके साथ 45 दिन की वारंटी दी जा रही है। इसे आप ऑफिस में भी पहनकर जा सकती हैं। इन शूज का स्टाइल काफी अच्छा है। Puma Running Shoes में टेक्सटाइल अपर के साथ रेगुलर स्टाइलिंग और लेस-अप डिटेल उपलब्ध कराई गई है। इसका इनसोल काफी आरामदायक रहेगा। इसमें टेक्सचर्ड और पैटर्न्ड रबर आउटसोल भी दिया गया है जिससे बेहतर ग्रिप बनी रहेगी। इसे कई कलर्स में खरीदा जा सकेगा और इसके साथ 3 महीने की वारंटी दी गई है। ये शूज रोजमर्रा की रनिंग और एक्टिविटी के लिए परफेक्ट रहेंगे। यह बेहद ही स्टाइलिश और टिकाऊ हैं। इन्हें किसी ट्रिप पर भी कैरी किया जा सकता है। यह ब्लैक कलर के शूज हैं जो देखने में काफी अच्छे लगते हैं। इन Campus Running Shoes में लेस-अप डिटेल दी गई है। इससे पैरों में एयरफ्लो बना रहता है। इसमें इनसोल कुशन्स दिए गए हैं जिससे पूरे दिन इसे पहना जा सकेगा और यह काफी आरामदायक रहेंगे। 30 दिनों की वारंटी के साथ आने वाले ये शूज रोजमर्रा की एक्टिविटी के लिए सही रहेंगे। इन शूज को साफ और सूखे कपड़े से पोंछकर मेंटेन रखा जा सकता है। इसे ब्लैक के अलावा कई कलर्स में खरीदा जा सकेगा। अगर आप ऐसे शूज की तलाश में हैं जिन्हें आप रनिंग पर भी पहन पाएं और ऑफिस भी पहनकर जा सकें तो Nike Shoes से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है। इसका मैटेरियल ब्रीदेबल है जिससे पैरों से बदबू नहीं आएगी। इसके कुशन फुटबेड दौड़ते समय काफी आरामदायक रहेंगे। इसका आउटसोल भी काफी अच्छा है और इसकी ग्रिप भी मजबूत है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी दी गई है। ये शूज लंबे समय तक आपका साथ दे सकते हैं। Disclaimer:
इस आर्टिकल में दिए गये ऑफर्स, डिस्काउंट और प्रोडक्ट्स से जुड़ी जानकारी Myntra से ली गई है और इसमें लेखक के व्यक्तिगत विचार शामिल नहीं है।

READ ON APP