Hero Image

अपने पार्टनर के साथ जा रही हैं डेट पर तो जरूर पहनें ये Date Dress, 50% तक कम में हो रही धड़ाधड़ बिक्री

Date Dresses दिखने में जितनी मॉर्डन होती हैं उतनी ही आरामदायक भी होती हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा रही हैं तो इन्हें कैरी कर सकती हैं। ये बेहद ही स्टाइलिश हैं जिन्हें अगर हील्स के साथ टीमअप किया जाएगा तो लुक ज्यादा बेहतर आएगा। इनके डिजाइन अलग-अलग तरह के होते हैं जिनमें ए-लाइन, मैक्सी, शर्ट ड्रेस और फिशटेल शामिल हैं। ये ड्रेस कलर, प्रिंट और फैब्रिक के आधार पर अलग-अलग हो सकती हैं। चाहे कैजुअल आउटिंग हो या कोई स्पेशल ओकेजन, इन्हें हर जगह पहना जा सकता है। Myntra Sale 2024
में इन ड्रेसेज पर 50% तक का ऑफ दिया जा रहा है जिसके बाद इनकी कीमत कम रह जाती है। अगर आप अपने वॉड्रॉब के लिए एक परफेक्ट ड्रेस की तलाश में हैं तो ये ऑप्शन्स आपको जरूर पसंद आएंगे। यह ऑफ-व्हाइट फ्लोरल प्रिंट ड्रेस दिखने में काफी सुंदर है। SALT ATTIRE Sheath Dress में वी-नेक डिजाइन दिया गया है जो आपकी नेकलाइन को और भी सुंदर दिखाने में मदद करता है। इसमें थ्री-फोर्थ फ्लेर्ड स्लीव्स हैं जो दिखने में काफी स्टाइलिश हैं। इसकी लंबाई घुटने तक है और इसका हेम सीधा है जिससे लुक कमाल का आएगा। इस ड्रेस को पॉलिएस्टर मैटेरियल से बनाया गया है। इसे मशीन में धोया जा सकता है। इसे आप ऑफिस से लेकर पार्टी तक कहीं भी कैरी किया जा सकेगा। अगर आपको एक ऐसी ड्रेस चाहिए जो ऑफिस में भी पहनी जा सके और किसी आउटिंग के दौरान भी पहनी जा सके, तो यह FableStreet Midi Dress आपके लिए परफेक्ट रहेगी। यह ब्लू कलर की ड्रेस है जो दिखने में काफी एलीगेंट लुक देती है। साथ ही इसका वी-नेक और स्लीवलेस डिजाइन इसका लुक और भी ज्यादा बढ़ा देता है। यह पूरे दिन पहनने के बाद भी आरामदायक रहेगी क्योंकि यह ड्रेस 100% कॉटन फैब्रिक से बनी है। इसे आप घर पर आसानी से धो सकते हैं। यह पिंक कलर की ड्रेस है जिस पर फ्लोरल प्रिंट किया गया है और यह देखने में काफी अच्छा लग रहा है। इस Styli Floral Maxi Dress की फिटिंग ए-लाइन है और इसका राउंड नेक डिजाइन भी बढ़िया लुक दे रहा है। फ्लेर्ड हेम के साथ यह ड्रेस बेहद ही खूबसूरत और फैशनेबल लुक दे रही है। इसे ऑफिस में हील्स के साथ पेयर किया जा सकेगा। यह ड्रेस काफी कंफर्टेबल रहेगी क्योंकि इसे 100% पॉलिएस्टर से बनाया गया है। अगर आप चाहें तो इसे पिंक के अलावा बर्गंडी कलर में भी खरीद सकती हैं। यह ए-लाइन ड्रेस है जो मॉर्डन के साथ-साथ एथनिक लुक भी देती है। इस StyleStone Midi Dress में का ओवरऑल लुक काफी अच्छा है जिससे सिर्फ ऑफिस में ही नहीं बल्कि इसे किसी इवेंट में भी पहना जा सकेगा। हर तरह के ओकेजन के लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन बन सकती है। यह ड्रेस विस्कोज रेयान फैब्रिक से बनी है, जो न केवल आरामदायक है बल्कि मशीन वॉश करने में भी आसान है। इस ड्रेस का कलर कॉम्बीनेशन काफी अच्छा है। इसे आप हील्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। सिल्वर कलर की यह ड्रेस हर पार्टी की जान बन जाएगी। यह टोनड सॉलिड रैप Globus Party Dress है, जिसका डिजाइन काफी ट्रेंडी है। इसकी लेंथ घुटने से ऊपर तक की है जो हील्स के साथ परफेक्ट लगेगी। इसका प्लीडेड और फ्लेर्ड हेम इसके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना देगा। इस ड्रेस को 100% पॉलिएस्टर फैब्रिक से बनाया गया है जिसे मेंटेन करना आसान है। इसे आसानी से मशीन में धोया जा सकता है। Disclaimer:
इस आर्टिकल में दिए गये ऑफर्स, डिस्काउंट और प्रोडक्ट्स से जुड़ी जानकारी Myntra से ली गई है और इसमें लेखक के व्यक्तिगत विचार शामिल नहीं है।

READ ON APP