Hero Image

GOAT Box Office Day 14: बुधवार को थलपति की फिल्म को बड़ा झटका, रेलगाड़ी बनकर आई थी, 14 दिनों में बनी बैलगाड़ी

थलपति विजय की 'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' को 14वें दिन बड़ा झटका लगा है। फिल्‍म की कमाई में बुधवार को -59% की भारी गिरावट आई है। बीते 14 दिनों में इस फिल्‍म ने हर रंग देख लिए हैं। ओपनिंग डे पर 44 करोड़ रुपये की बंपर कमाई करने वाली इस फिल्‍म की कलई पहले वीकेंड के बाद ही खुल गई थी। हालांकि, दूसरे वीकेंड में GOAT ने एक बार फिर जोर लगाया था, लेकिन दूसरे हफ्ते में दिन-ब-दिन इसका कलेक्‍शन बुरी से बदतर होती जा रही है।
आलम यह है कि अब अब तमिल में भी फिल्‍म की बहुत कमाई नहीं हो रही है। कुल मिलाकर, फिल्‍म का फ्लॉप होना अब तय है।वेंकट प्रभु के डायरेक्‍शन में बनी 'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' खूब शोर-शराबे के साथ रिलीज हुई थी। लेकिन सच यही है कि थलपति विजय के हार्डकोर फैंस के अलावा इस फिल्‍म को किसी ने खास तरजीह नहीं दी। फिल्‍म का ट्रेलर, इसके गाने, रिलीज से पहले दर्शकों को लुभा नहीं पाए। हालांकि,‍ फिल्‍म में थलपति विजय का डबल रोल है, लेकिन कहानी के मामले भी यह उनकी पिछली फिल्‍मों की तुलना में मात खा गई। GOAT बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन डे 14sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, GOAT ने बुधवार को रिलीज के 14वें दिन महज 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की है।
यह बड़ा झटका इसलिए है कि एक दिन पहले फिल्‍म ने मंगलवार को 7 करोड़ रुपये कमाए थे। ऐसे में कमाई में -59.29% की भारी गिरावट आई है। घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर तमिल, तेलुगू और हिंदी मिलाकर फिल्‍म का टोटल कलेक्‍शन अब 229.45 करोड़ रुपये है। 'द ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम' की कहां से कितनी कमाईGOAT ने 14 दिनों में तमिल वर्जन से 203.95 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जबकि हिंदी और तेलुगू में इसकी हालत शुरू से ही पतली है। हिंदी वर्जन से फिल्‍म ने अब तक 14.60 करोड़ रुपये और तेलुगू में महज 10.90 करोड़ रुपये का बिजनस हुआ है।
GOAT वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन डे 14वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍श्‍न के मामले में भी फिल्‍म की हालत टाइट है। थलपति विजय की ग्‍लोबल फैन फॉलोइंग के बावजूद 14 दिनों में GOAT ने वर्ल्‍डवइाड 421.00 करोड़ रुपये का ग्रॉस का कलेक्‍शन किया है। इसमें से भी विदेशों में यह फिल्‍म सिर्फ 151.50 करोड़ रुपये ही कमा पाई है।

READ ON APP