Hero Image

Bihar Train Accident: मुजफ्फरपुर में मालगाड़ी बेपटरी, समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेन सेवाएं बाधित, कई गाड़ियां फंसीं

मुजफ्फरपुर: बिहार में रेल हादसा हो गया। बुधवार शाम एक मालगाड़ी की चार बोगियां पटरी से उतर गईं। यह घटना नारायणपुर स्टेशन के पास एफसीआई गोदाम गुमटी के पास हुई। इससे मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेल मार्ग पर यातायात कई घंटों तक बाधित रहा। घटना की जानकारी मिलते ही सोनपुर डीआरएम विवेक रंजन सूद अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
मुजफ्फरपुर में मालगाड़ी बेपटरीरेलवे के अधिकारियों ने राहत कार्य शुरू करवाया और मामले की जांच के आदेश दिए। हादसे के बाद अप और डाउन दोनों लाइनों पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई। कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर फंसी हुई है। अच्छी बात ये रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। रेलवे ट्रैक से मालगाड़ी के डिब्बों को हटाने के लिए राहत कार्य शुरू कर दिया गया है। नारायणपुर स्टेशन स्थित एफसीआई गोदाम के पास हादसाघटना की जानकारी मिलते ही सोनपुर डीआरएम विवेक रंजन सूद रेलवे के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच के साथ रेस्क्यू में जुट गए हैं।
मालगाड़ी की चार बोगियां बेपटरी हो गई। रेल रूट को शुरू करने की कोशिशें की जा रही है। मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन डिस्टर्ब है। नारायणपुर स्टेशन स्थित एफसीआई गोदाम गुमटी के पास डिरेलमेंट हुआ है। रेलवे ने हादसे को लेकर दिया जांच के आदेशगनीमत की बात है कि इस हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के डिब्बों लाने के लिए रेस्क्यू शुरू जोरशोर से किया जा रहा है। इस मामले में रेलवे के अधिकारियों ने जांच का निर्देश दे दिया है।

READ ON APP