Hero Image

आज का कुंभ राशिफल 19 सितंबर 2024 : ऑनलाइन प्रोडेक्ट पर धन खर्च की आशंका, परिवार के साथ समय व्यतीत करें

Aquarius Horoscope Today, 19 September 2024:आज कुंभ राशि का करियर : कुंभ राशि वालों के लिए व्यापारी, कारोबारी और नौकरी पेशा वालों के लिए गुरुवार का दिन सामान्य रहने वाला है। काम धंधे के समय व्यापार में बारिश की वजह से आज मनुाफे में कमी आने की आशंका बन रही है। साथ ही किसी नए प्रोडेक्ट की लॉन्चिंग के लिए भागा दौड़ी करनी पड़ सकती है। व्यापारियों को अगर अपना कारोबार बढ़ाना है तो कोई व्यक्ति आपको ऑनलाइन आने की सलाह दे सकता है। आज आप ऑनलाइन किसी विदेशी प्रोडेक्ट पर धन खर्च कर सकते हैं। आयत निर्यात से जुड़े कार्यों में अच्छा कारोबार हो सकता है और धन लाभ की संभावना भी बन रही है। निवेश के लिए किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी सिद्ध होगी। इस राशि के नौकरी करने वाले जातक बारिश की वजह से वर्क फ्रॉम हॉम कर सकते हैं। आज कुंभ राशि का पारिवारिक जीवन :
कुंभ राशि वालों के पारिवारिक जीवन की बात करें तो परिवार में छोटे बड़ों का सम्मान कर सकते हैं लेकिन घर के छोटे बच्चे अपनी मनमानी कर सकते हैं। लंबी यात्रा की योजना आज मन में रहने की संभावना है, फिर भी कोई छोटी पर्यटन या धार्मिक यात्रा जरूर होगी। घरेलू जरूरतों को पूरा करने में जल्दबाजी न करें, नहीं तो झगड़ा हो सकता है। आपके कार्यों की वजह से घर के सभी सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे। सायंकाल का कुछ समय परिवार के साथ बिताएंगे तो अच्छा रहेगा। आज कुंभ राशि का स्वास्थ्य :
कुंभ राशि वालों को आज भागदौड़ की वजह से पैरों में सूजन व दर्द आदि की शिकायत हो सकती है। कामकाज के बीच में कुछ समय आराम करना सेहत के लिए अनुरूप होगा। आज कुंभ राशि के उपाय : तांबे के पात्र पर कुंबेर यंत्र या श्रीयंत्र अंकित करवाकर अपने पर्स में रखें। इसके साथ ही गोमती चक्र, कौड़ी, केसर या हल्दी का टुकड़ा इनमें से कोई चीज साथ में रखें।

READ ON APP