Hero Image

National Cinema Day: इन सिनेमा घरों में 100 रुपए से कम में देख सकते हैं कोई भी फिल्म, नहीं देने होंगे 400-500

फिल्में देखना किसे पसंद नहीं है और अगर अपनी फेवरेट फिल्म बड़े पर्दे पर देखने को मिल जाए, तो मजा दोगुना हो जाता है। हर साल 20 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जाता है। इसी मौके पर देश भर के फिल्म प्रेमियों के लिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने शानदार ऑफर की घोषणा की है।

जहां ये लोग केवल 99 रुपए में अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। जी हां, जो टिकट 400-500 रुपए की होती है, वो 20 सितंबर के दिन सिर्फ 99 रुपए में मिलेगी। आइए जानते हैं इस ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते हैं और क्या है टिकट बुक करने का पूरा प्रोसेस। (photo credit: unsplash.com)
जल्दी से उठा लें ऑफर का फायदा

ये तो हम सभी जानते हैं, कि अगर मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल में कोई फिल्म देखने जाओ, तो अच्छा- खासा खर्चा हो जाता है, लेकिन 20 सितंबर को मिलने वाला ऑफर उन लोगों के लिए शानदार है, जो लंबे समय से फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन महंगी टिकट होने की वजह से प्लान बार - बार पोस्टपोन कर रहे थे, लेकिन अब सलाह दी जाती है, ऐसा बिल्कुल न करें। 20 सितंबर के लिए आप ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं या फिर आप ऑफलाइन जाकर भी टिकट बुक कर सकते हैं।


इन सिनेमा में मिलेगी 99 रुपए में टिकट

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने ऑफर देते हुए एक प्रेस रिलीज जारी की है, जिसके अनुसार, PVR, INOX, CINEPOLIS, MIRAJ, CITY PRIDE, ASIAN, MUKTA A2, MOVIE TIME, WAVE, MOVIEMAX, M2K, DELITE जैसे सिनेमा हॉल में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर मूवी टिकट केवल 99 रुपये में मिलने वाली है। ये ऑफर सिर्फ 20 सितंबर के लिए है। यानी एक दिन बाद ये ऑफर नहीं होगा।


कहां से बुक करें 99 रुपए में टिकट

अगर आप 99 रुपये में टिकट बुक करना चाहते हैं, तो आपके पास ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ऑप्शन है। ऑफलाइन में आपको मल्टीप्लेक्स हॉल जाकर खुद से टिकट बुक करनी होगी, वहीं ऑनलाइन की बात करें, तो BookMyShow, PVR cinema, Paytm जैसी App से टिकट बुक कर सकते हैं। बता दें, 99 रुपये की टिकट बुक करने के लिए आपको कोई खास प्रोसेस को फॉलो करने की जरूरत नहीं है, जैसे आप टिकट नॉर्मल ऑनलाइन बुक करते हैं, वैसे ही करें।


टिकट के लिए स्पेशल कोड की जरूरत नहीं

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने जिन सिनेमा हॉल के नाम प्रेस रिलीज में जारी किए हैं, उनमें से किसी एक में आना होगा और अपनी मनपसंद फिल्म के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन टिकट बुक करनी होगी। बता दें, 99 रुपये की टिकट लेने के लिए किसी भी तरह के स्पेशल कोड और वाउचर की जरूरत नहीं है। बस आएं, अपनी फिल्म चुनें, और केवल 99 रुपये में शो का आनंद लें।


इन फिल्मों का लें सकते हैं मजा

अगर टिकट 99 रुपए में मिल रही है, तो बता दें, आप एक से ज्यादा फिल्में भी देख सकते हैं। इन दिनों कई बेहतरीन फिल्में स्क्रीन पर लग रही हैं। आप हॉरर थ्रिलर फिल्म का 'तुम्बाड' देख सकते हैं, जो फिर से रिलीज की गई है। इसी के साथ हॉरर और कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’, वीर-ज़ारा (री- रिलीज), करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर देख सकते हैं।

READ ON APP