Hero Image

मुनव्वर फारूकी को मिली जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि मुनव्वर की जान को खतरा है. शनिवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक इनपुट मिला. कहा जा रहा था कि कुछ लोग कार्यक्रम के लिए दिल्ली आए मुनव्वर फारूकी को निशाना बना सकते हैं.

मुनव्वर को मिली धमकी

मुनव्वर फारूकी दिल्ली के होटल सूर्या में यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ रुके थे. सूत्रों के मुताबिक शूटरों ने होटल सूर्या में भी तोड़फोड़ की. शनिवार को मुनव्वर फारूकी और एल्विस यादव दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में एक फ्रेंडली मैच खेलने गए थे. मुनव्वर फारूकी की धमकी का इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस आईजीआई स्टेडियम पहुंची और मैच को कुछ देर के लिए रोक दिया गया.

दिल्ली पुलिस ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था देखी और फिर मैच शुरू हुआ. मैच के बाद मुनव्वर फारूकी को वापस मुंबई भेज दिया गया. सूत्रों के मुताबिक, खतरे को देखते हुए मुनव्वर फारूकी की सुरक्षा समीक्षा की गई है. अगर मुनव्वर फारूकी कभी दिल्ली में रुकेंगे तो उन्हें भी सुरक्षा दी जाएगी.

मुनव्वर फारूकी मैच खेलने आए

ईसीएल यानी एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग कुछ दिन पहले ही शुरू हुई है। इसमें मुनव्वर फारूकी के साथ यूट्यूब के एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, सोनू शर्मा, हर्ष बेनीवाल और अनुराग द्विवेदी हैं। इस लीग मैच को देखने के लिए मुनव्वर फारूकी तमाम सोशल मीडिया स्टार्स के साथ दिल्ली आए थे. यह क्रिकेट लीग 13 से 22 सितंबर तक चलेगी.

 

 

 

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मुनव्वर फारूकी आखिरी बार उर्फी जावेद के रियलिटी शो ‘फॉलो कर लो यार’ में नजर आए थे। उनके साथ एक्टर करण कुंद्रा भी इस शो का हिस्सा थे. इसके अलावा उन्होंने जावेद उर्फ रोस्ट शो को भी होस्ट किया था. इसमें कॉमेडियन सृजा चतुवेर्दी, रौनक राजानी, आदित्य कुलश्रेष्ठ उर्फ कुलु और महीप सिंह उर्फ जावेद उनका मजाक उड़ा रहे थे।

मुनव्वर फारूकी को अपने चुटकुलों के लिए पहले भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। जिसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा। मुनव्वर फारूकी को धमकी देने वाले का नाम सामने नहीं आया है.

READ ON APP