Hero Image

वो पति जिसने अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर 73 लोगों से करवाया रेप..! पापी पति जो पैसों के लिए कर रहा था ये काम

Viral news: पुलिस ने डोमिनिक पेलिकॉट नाम के 71 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है जो शॉपिंग कर रही लड़कियों की अश्लील एंगल से तस्वीरें ले रहा था. उसके फोन और गैजेट को जब्त कर लिया गया और जांच की गई. इस दौरान बेहोशी की हालत में महिला की फोटो से पुलिस को शक हुआ.. जब उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला मामला सामने आया.

सच तो यह है कि बेहोश महिला उसकी पत्नी है. साथ ही पुलिस ने उसके साथ मारपीट करने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है.. घटना बेहद अजीब लगी, पुलिस ने जब गहराई से जांच की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए..

फ्रांस के डोमिनिक पेलिकॉट फ्रांसीसी बिजली विभाग से सेवानिवृत्त हुए। वह पचास वर्षों से अपनी पत्नी के साथ घर पर हैं। वह 70 साल की हैं. पिछले चौदह साल से वह अपनी पत्नी को बेहोश करने के लिए नशीली दवाएं देता था. इतना ही नहीं, वह अजनबियों को भी बुलाता था और उसके साथ बलात्कार करता था.

उस महिला के साथ अब तक 72 लोग रेप कर चुके हैं. उनमें से कुछ तो दो बार आ चुके हैं. पुलिस ने कुछ दुष्कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. लेकिन आरोपियों ने कोर्ट में कहा है कि उन्हें लगा कि ये सब आपसी सहमति से हो रहा है.. उन्हें पता था कि ये एक कल्पना है लेकिन.. उन्होंने रेप नहीं किया. कुल मिलाकर, अपनी पत्नी को लेकर बूढ़े पति की अराजकता ने अब नेटिज़न्स के बीच आक्रोश पैदा कर दिया है।

READ ON APP