Hero Image

दुल्हन बनीं हिना खान! जानिए वायरल तस्वीरों का राज

एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज में हैं। फिलहाल एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है और वह इस जानलेवा बीमारी का बहादुरी से सामना कर रही हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वह अपनी हर अपडेट सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं.

हिना खान की फोटो खूब वायरल हो रही है

हिना के लिए इस मुश्किल घड़ी में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें हिना खान का दुल्हन वाला लुक देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग असमंजस में हैं कि क्या बीमारी से जूझते हुए हिना खान ने शादी कर ली है? तो आइए जानते हैं कि वायरल फोटो के पीछे का सच क्या है?

हिना ने अपना पूरा ब्राइडल लुक शेयर किया है

दरअसल, ये तस्वीरें कहीं से सामने नहीं आईं, बल्कि हिना ने खुद इन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें पहली पोस्ट में हिना के पैर नजर आ रहे हैं और उन पर उल्टा दिख रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने अपने कैप्शन में लिखा कि PREP DAY. अपनी अगली पोस्ट में, हिना ने लाल चूड़े के साथ अपने हाथों का एक वीडियो साझा किया, जिसे उन्होंने शो टाइम के रूप में कैप्शन दिया। तीसरी पोस्ट में हिना ने अपना पूरा ब्राइडल लुक शेयर किया है, जिसमें वह सीरियस पोज दे रही हैं।

हिना का ये ब्राइडल लुक उनके शो की शूटिंग के लिए है

हालांकि एक्ट्रेस ने इस फोटो के कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, लेकिन आखिरी दो पोस्ट देखकर साफ है कि हिना का ये ब्राइडल लुक उनके शो के शूट के लिए है. हिना फिलहाल कैंसर का इलाज करा रही हैं, ऐसे में स्वाभाविक है कि वह अभी शादी नहीं करेंगी। गौरतलब है कि जब हिना खान ने अपने कैंसर की खबर लोगों के साथ शेयर की थी तो एक्ट्रेस के शादी करने की अफवाहें उड़ी थीं, लेकिन हिना अब शादी नहीं कर रही हैं.

हिना खान रॉकी जयसवाल को डेट कर रही हैं

ये तो सभी जानते हैं कि हिना खान लंबे समय से रॉकी जयसवाल को डेट कर रही हैं। दोनों इस सिचुएशन में एक दूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. चाहे जो भी हो ये दोनों एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते. हालाँकि, यह देखना बाकी है कि यह जोड़ी कब शादी के बंधन में बंधेगी क्योंकि प्रशंसक भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

READ ON APP