Hero Image

'सब कहते हैं तूने मुझको दिल दिया…', अमिताभ बच्चन ने रेखा के लिए समझाया

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले क्विज़-आधारित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ में जल्द ही गायक सोनू निगम और श्रेया घोषाल शामिल होंगे। वह आज (20 सितंबर) के एपिसोड में अमिताभ से जुड़ेंगे. सोनी टीवी ने एक स्पेशल एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है. एक प्रोमो में अमिताभ 1979 में आई फिल्म मिस्टर नटवरलाल का गाना ‘परदेशिया’ गाते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है.

गाने में रेखा और अमिताभ बच्चन की केमिस्ट्री शानदार है

प्रोमो में, श्रेया ‘परदेश ये सच है पिया’ गाना शुरू करती हैं और उसके बाद सोनू निगम गाते हैं और फिर अमिताभ के सामने माइक रख देते हैं। बिग बी गाते हैं ‘सब कहते हैं तूने मुझे दिल दे दिया।’ इस गाने में रेखा और अमिताभ बच्चन की दमदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. लोग इस पर जमकर कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं.

लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

प्रोमो ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। एक टिप्पणी में कहा गया, इंतजार नहीं कर सकता। दूसरी ओर, मैं इस एपिसोड के लिए बहुत उत्साहित हूं। एक फैन ने लिखा, ‘वाह, यह अद्भुत केबीसी एपिसोड देखना मजेदार होगा। दूसरे प्रोमो में अमिताभ दर्शकों से सोनू और श्रेया का परिचय कराते हैं। उन्होंने मैं हूं का एक छोटा गाना ‘किसका है ये तुमको’ भी गाया है। फैंस ना सिर्फ अमिताभ के गाने के लिए एक्साइटेड हैं बल्कि वीडियो पर कमेंट्स में सोनू के म्यूजिकल टच का भी इंतजार कर रहे हैं.

 

 

अमिताभ बच्चन न सिर्फ एक महान अभिनेता हैं बल्कि उन्होंने रंग बरसे, मेरे आंगन में, एकला चलो रे और अतरंगी यारी जैसे गानों में अपनी आवाज भी दी है। सोनू निगम और श्रेया घोषाल के साथ केबीसी एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित होगा।

READ ON APP