Hero Image

'ऐश्वर्या-अभिषेक का घर टूट जाएगा क्योंकि…', एक्ट्रेस बच्चन परिवार के इन सदस्यों को पसंद नहीं

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबर ने सभी को चौंका दिया है. इस खबर पर बच्चन परिवार और ऐश्वर्या की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन वो कहते हैं न कि कुछ चीजें छुप नहीं सकतीं. पिछले कुछ समय से एक तरफ ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या तो दूसरी तरफ पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आ रहा है। एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार बच्चन परिवार के बीच की अनबन ने सभी का ध्यान खींचा है।

इस वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच मतभेद?

दरअसल, पिछले कुछ महीनों से ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। ऐश्वर्या हाल ही में अपनी बेटी के साथ SIIMA अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए दुबई में थीं। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में शादी की अंगूठी नजर नहीं आई, ऐसे में एक बार फिर ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. लेकिन सोचने वाली बात ये है कि आखिर ऐसी क्या वजह है जो ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं। हालाँकि, इस जोड़े के बीच मतभेद का एक बड़ा कारण परिवार भी हो सकता है।

अनंत-राधिका की शादी की निशानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आया। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग नजर आईं. शादी में अमिताभ, जया, अभिषेक, श्वेता और उनका पूरा परिवार एक साथ पहुंचा, जबकि ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अलग आईं, जिससे लोगों को काफी निराशा हुई। अभिषेक भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ नहीं आए. हालांकि, शादी में अभिषेक ऐश्वर्या और आराध्या के साथ बैठे नजर आए। लेकिन बच्चन परिवार के बाकी सदस्य उनसे अलग दिखते थे। ऐसे में परिवार के सदस्यों के बीच कुछ मुद्दे भी उनके रिश्ते में दूरियां पैदा कर सकते हैं।

ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन का रिश्ता

कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय और उनकी ननद श्वेता बच्चन के बीच रिश्ते बहुत अच्छे नहीं हैं। कई इंटरव्यू के दौरान श्वेता को ऐश्वर्या के सवालों पर अजीब प्रतिक्रिया देते देखा गया है। जब श्वेता अपने भाई अभिषेक के साथ करण जौहर के शो में पहुंचीं तो उनसे पूछा गया कि कौन बेहतर एक्टर है, ऐश्वर्या या अभिषेक? इसके जवाब में श्वेता ने तुरंत अपने भाई का नाम लिया. उनसे आगे पूछा गया कि अभिषेक किससे डरते हैं, जया से या ऐश्वर्या से? श्वेता साफ कहती हैं कि उन्हें ऐश्वर्या से डर लगता है। फैंस भी अक्सर सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिए श्वेता के लिए लिखते हैं कि वह ऐश्वर्या से खास खुश नहीं हैं। आज तक ऐश्वर्या को श्वेता के लिए कुछ भी कमेंट करते हुए नहीं देखा गया है.

ऐश्वर्या राय के साथ कैसा है नव्या और अगस्त्य का रिश्ता?

सिर्फ श्वेता ही नहीं उनके दोनों बच्चों की भी ऐश्वर्या राय के साथ अच्छी बॉन्डिंग नहीं है। नव्या अपने परिवार की महिलाओं को अपने पॉडकास्ट में आमंत्रित करती हैं लेकिन वह कभी ऐश्वर्या को आमंत्रित नहीं करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान नव्या से पूछा गया कि क्या वह कभी ऐश्वर्या को अपने शो में बुलाएंगी। जवाब में बातों को नया मोड़ दिया गया। लेकिन उसने यह नहीं कहा कि वह उसे आमंत्रित करेगी। अगस्त्य ऐश्वर्या राय से जुड़े सवालों को भी नजरअंदाज करते नजर आ रहे हैं.

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन का रिश्ता

लोगों का मानना है कि अब ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच कड़वाहट आ गई है। एक समय था जब जया अपनी बहू की बहुत तारीफ करती थीं। लेकिन अब माना जा रहा है कि जया भी अपनी बेटी श्वेता की तरह ऐश्वर्या से काफी दूरी महसूस करती हैं। फैंस का ये भी कहना है कि परिवार के सम्मान की खातिर सभी चुप हैं. लेकिन इस परिवार के बिगड़ते रिश्ते जग जाहिर हैं.

READ ON APP