Hero Image

'मेरे लिए आराध्या…' ऐश्वर्या ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को कई बार अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ देखा गया है। कुछ समय पहले ऐश्वर्या और आराध्या को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ देखा गया था। ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं आराध्या उनके साथ होती हैं। एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने आराध्या को परी बताया था और कहा था कि उनके लिए आराध्या पहले आती हैं और बाकी सभी दूसरे नंबर पर आते हैं।

ऐश्वर्या राय ने किया बड़ा खुलासा

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के प्रति हमेशा सावधान रहती हैं क्योंकि वह एक समर्पित मां हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। इसके बाद इस जोड़े ने 16 नवंबर 2011 को अपनी बेटी रानी आराध्या का स्वागत किया। ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं अपनी बेटी आराध्या को अपने साथ ले जाती हैं। आराध्या अक्सर अपनी मां के साथ शूटिंग, इवेंट और छुट्टियों पर नजर आती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि आराध्या के जन्म के बाद उनकी प्राथमिकताएं पूरी तरह से बदल गई हैं।

बेटी आराध्या के आने से स्थिति बदल गई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में कहा, “जब मैं 18 साल की थी, तब से मैं कई जिम्मेदारियां निभा रही हूं। मेरा दिन सुबह 5.30 बजे शुरू होता है। जब से मुझे याद है, ऐसा ही है। आराध्या के बाद मेरी प्राथमिकताएं सबसे पहले आती हैं।” आता है, बाकी सब बाद में आता है।”

आराध्या घर पर डांस करती हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह और अभिषेक आराध्या को ‘सामान्य’ जिंदगी जीने की कोशिश करते हैं। ऐश्वर्या ने कहा, “आराध्या घर पर कभी मेरे गानों पर डांस करती है, कभी अपने पिता और दादा के गानों पर डांस करती है। यह एक घर की तरह सामान्य है। हम आराध्या के परिवेश को जानते हैं, तो आइए इसे सामान्य रखने की कोशिश करें।”

आराध्या परी: ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने आराध्या के बारे में कहा, “एक लड़की की तरह बनना आसान है। मेरे जीवन में आराध्या जैसी प्यारी लड़की होने से, यह परी मेरे अंदर के बच्चे को जीवित रखती है। मैं आराध्या नामक इस आशीर्वाद के लिए हमेशा भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। मैं हमेशा भगवान की आभारी रहूंगी।” ।”

 

READ ON APP