Hero Image

बुध कन्या राशि में प्रवेश करेगा, इन राशियों की सोई हुई किस्मत जाग जाएगी

ग्रह समय-समय पर अन्य ग्रहों के साथ युति बनाते हैं। जो विशेष रूप से मानव जीवन और पृथ्वी को प्रभावित करता है। बुध और सूर्य की युति से बुधादित्य राजयोग बनने जा रहा है। क्योंकि 16 सितंबर को सूर्य देव कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। अतः बुध 23 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश करेगा

जिसके कारण इन दोनों ग्रहों की युति बुधादित्य राजयोग बनाएगी। जिसके कारण कुछ राशियों को अप्रत्याशित धन लाभ हो सकता है। साथ ही इन लोगों को करियर और बिजनेस में अच्छी तरक्की मिल सकती है।

कन्या

बुधादित्य राजयोग आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि के लग्न भाव पर बनने जा रहा है। अतः इस अवधि में आपके आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी। आपको नए और बेहतरीन प्रोजेक्ट भी मिलेंगे और यह समय आपके जीवन में सकारात्मकता बढ़ाने वाला है।

नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे और रुका हुआ पैसा अचानक मिल सकता है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन इस समय बहुत बढ़िया रहेगा। इस अवधि में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

लियो

सिंह राशि वाले लोगों के लिए बुधादित्य राजयोग का बनना फायदेमंद साबित हो सकता है। क्योंकि यह राजयोग आपकी गोचर कुंडली के धन और वाणी स्थान में बनने जा रहा है। तो इस समय आपको समय-समय पर अप्रत्याशित आर्थिक लाभ मिलेगा।

आप धन की बचत भी कर पाएंगे और व्यापार में भी आपको कई लाभ मिलेंगे। आपके जीवन में प्रगति के नए रास्ते खुलेंगे और आपकी योजनाएं सफल होंगी। साथ ही आपकी वाणी का प्रभाव बढ़ेगा जिससे लोग प्रभावित होंगे। नौकरी और बिजनेस में आपको मनचाही सफलता मिलेगी और अचानक रुका हुआ पैसा मिलने से आपकी कई योजनाएं पूरी होंगी।

धनुराशि

बुधादित्य राजयोग आपके लिए अनुकूल साबित हो सकता है। क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि से नवम भाव में बनने जा रहा है। अतः इस अवधि में भाग्य आपका साथ दे सकता है।

आपके करियर में अचानक उछाल आएगा और आपकी सैलरी भी बढ़ जाएगी। आपको अपना कारोबार बढ़ाने के मौके मिलेंगे। बिजनेस में काफी मुनाफा हो सकता है. जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। व्यापारियों को इस दौरान व्यापार में अच्छा मुनाफा मिल सकता है।

READ ON APP