Hero Image

जामनगर से बीजेपी विधायक रिवाबा जाडेजा ने गणेश पंडाल में बनाए लड्डू,

रिवाबा जड़ेजा ने गणेश पंडाल में बनाए लड्डू: देशभर में गणेश उत्सव जोरों पर चल रहा है और गणेश पंडालों में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। इस बीच बीजेपी विधायक रिवाबा जड़ेजा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने विधानसभा क्षेत्र जामनगर उत्तर में भगवान गणेश के पंडाल में लड्डू बनाते नजर आ रहे हैं.

विधायक रीवाबा ने कहा, ‘देश भर में गणेश उत्सव का आयोजन और जश्न मनाया जा रहा है. यहां भगवान गणेश को 4,000 लड्डुओं का भोग लगाया जाता है और हमारी 50 से ज्यादा बहनें इसके लिए काम कर रही हैं. मैं सभी को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। इस अवसर पर मैं आयोजकों को भी धन्यवाद देता हूं।

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी20 विश्व कप 2024 के बाद संन्यास की घोषणा कर दी है और वह अपनी पत्नी रीवाबा के साथ नई पारी शुरू करने की योजना बना रहे हैं। अपनी पत्नी की तरह रवींद्र जड़ेजा ने भी राजनीति का रुख किया और बीजेपी में शामिल हो गए. रिवाबा जड़ेजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी।

रवींद्र ने अपनी पत्नी रिवाबा के लिए भी प्रचार किया और कई रोड शो में नजर आए. उनकी पत्नी रिवाबा 5 साल पहले बीजेपी में शामिल हुई थीं. 2022 में पार्टी ने उन्हें जामनगर विधानसभा सीट से मैदान में उतारा, जहां उन्होंने जीत हासिल की.

READ ON APP