Hero Image

वजन को लेकर बना मजाक, आधी टीम को मिला हैरान कर देने वाला जवाब

लोग उनके आकार का मज़ाक उड़ाते थे और उन्हें दुनिया का सबसे मोटा खिलाड़ी कहते थे। अब इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी से सभी को चौंका दिया है. गेंदबाज को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। 137 किलो वजनी इस खिलाड़ी ने मैच में 4 ओवर में 16 रन देकर 5 विकेट लिए.

यह खिलाड़ी कौन है?

ये खिलाड़ी हैं वेस्टइंडीज के रहकीम कॉर्नवाल, जिनका वजन करीब 137 किलो है। इतने वजन के बावजूद वह कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से लोगों को आकर्षित करते रहे हैं. कॉर्नवाल इस लीग में बारबाडोस रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं।

 

 

 

कॉर्नवाल ने कैसा प्रदर्शन किया?

बारबाडोस रॉयल्स की ओर से खेलते हुए रहकीम कॉर्नवाल ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 16 रन देकर 5 विकेट लिए. इस प्रदर्शन के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। रहकीम कॉर्नवाल ने आक्रामक बल्लेबाजों से भरी सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की आधी टीम को पवेलियन वापस भेज दिया। जिसके चलते टीम 19.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 110 रन ही बना सकी. रहीम कॉर्नवाल ने कप्तान आंद्रे फ्लेचर, माइकल लुईस, वानिंदु हसरंगा, ओडियन स्मिथ और रयान जॉन के विकेट लिए।

कैसा रहा मैच का नतीजा?

111 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बारबाडोस रॉयल्स ने 11.2 ओवर में 113 रन बनाकर मैच जीत लिया. खतरनाक फॉर्म में चल रहे क्विंटन डी कॉक ने 38 गेंदों में 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 59 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं, एलिक अथांजे ने 15 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 22 रनों की नाबाद पारी खेली.

READ ON APP