Hero Image

नताशा से तलाक के बाद पंड्या भाइयों के बीच झगड़ा? क्रुणाल के वीडियो में हुआ बड़ा खुलासा

देशभर में गणेश चतुर्थी पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाई जाती है. भगवान गणेश को मनाने का त्योहार अब पूरा हो गया है और लोगों ने गणेश विसर्जन भी कर लिया है। वैसे तो गणेश जी का यह त्योहार मुंबई का है, लेकिन अब यह त्योहार पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. क्रिकेट जगत में भी इस त्योहार को लेकर काफी उत्साह था.

हार्दिक पंड्या के घर गणेश जी

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के घर पर भी गणेश स्थापना की गई और अब उन्हें विदाई दी जा रही है. हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल ने पूरे धूमधाम से भगवान गणेश की आरती की और इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया. उनके इस वीडियो में फैन्स को एक शख्स की कमी नजर आई है, जिसे लेकर ज्यादातर फैन्स कमेंट कर रहे हैं.

क्रुणाल पंड्या ने शेयर किया खास वीडियो

हार्दिक पंड्या के घर से गणेश जी को विदा कर दिया गया है, जिसका वीडियो क्रुणाल पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्रुणाल ने गणेश जी को उसी भव्य तरीके से विदाई दी जैसे उन्होंने गणेश जी की स्थापना की थी. उनके घर की ये दावत वाकई किसी शादी समारोह से कम नहीं थी.

 

 

इस दौरान अगस्त्य भी अपने चचेरे भाई के साथ गणेश विसर्जन में हिस्सा लेते नजर आए. क्रुणाल और पंखुड़ी भी अगस्त्य का अपने बच्चे की तरह ख्याल रखते थे. अगस्त्य और उनके चचेरे भाई का ड्रेस कोड भी एक जैसा था. अगस्त्य इस त्योहार का खूब लुत्फ उठाते नजर आए. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन इस पूरे वीडियो के दौरान फैंस को परिवार का कोई खास शख्स नजर नहीं आया जिसके बारे में फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं.

फैंस ने पूछा हार्दिक पंड्या कहां हैं?

पोस्ट पर फैन्स कमेंट कर पूछ रहे हैं कि हार्दिक पंड्या कहां हैं जो इस पूजा में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. आपको बता दें कि हार्दिक इन दिनों मुंबई में हैं तो फिर वह इस पूजा में शामिल क्यों नहीं हुए? ना तो स्थापना के समय गणेश जी हृदय से थे और ना ही विसर्जन के समय गणेश जी। क्या दोनों भाइयों के बीच किसी तरह की अनबन है जिसके कारण हार्दिक पारिवारिक समारोह में शामिल नहीं हुए. अब ये तो हार्दिक और क्रुणाल ही बता सकते हैं.

READ ON APP