Hero Image

फेस्टिव सीजन से पहले भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ Hyundai Venue Adventure Edition, कीमत के साथ जाने कार में क्या है खास

कार न्यूज़ डेस्क - हुंडई ने भारतीय बाजार में कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में पेश की गई वेन्यू का नया एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसमें किस तरह के बदलाव किए गए हैं? कितने पावरफुल इंजन और फीचर्स के साथ इसे खरीदा जा सकता है? इसकी कीमत क्या है? हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

एडवेंचर एडिशन लॉन्च
हुंडई ने भारत में वेन्यू एडवेंचर एडिशन लॉन्च कर दिया है। फेस्टिव सीजन से पहले लॉन्च किए गए इस एडिशन में कई बदलाव किए गए हैं। इस एडिशन को खास तौर पर उन ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है जिन्हें एडवेंचर और आउटडोर एक्सपीरियंस ज्यादा पसंद है।

ये किए गए हैं बदलाव
कंपनी ने वेन्यू के एडवेंचर एडिशन में फ्रंट में रेड ब्रेक कैलिपर्स, फ्रंट और रियर में ब्लैक स्किड प्लेट्स, ब्लैक रूफ, ORVM और शार्क फिन एंटीना, डोर क्लैडिंग दी है। वहीं इंटीरियर में भी लाइट सेज ग्रीन इन्सर्ट के साथ ब्लैक एक्सेंट दिए गए हैं। एडवेंचर एडिशन की सीटों को भी इसी थीम पर रखा गया है। एसयूवी में मेटल पैडल, 3D मैट और डुअल कैमरा वाला डैशकैम भी दिया गया है।

इंजन के ऑप्शन मिलेंगे
हुंडई ने एडवेंचर एडिशन वेन्यू में दो इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन दिए हैं। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन है। एक लीटर पेट्रोल इंजन के साथ टर्बो और डीसीटी ट्रांसमिशन दिया गया है।

क्या है कीमत
कंपनी ने नए एडिशन को एस ऑप्शनल प्लस, एसएक्स और एसएक्स ऑप्शनल के ऑप्शन में उतारा है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.15 लाख रुपये रखी गई है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 13.38 लाख रुपये है। अगर आप एसएक्स और एसएक्स ऑप्शनल ट्रिम में डुअल टोन ऑप्शन चाहते हैं तो 15 हजार रुपये अतिरिक्त देकर डुअल टोन ऑप्शन पा सकते हैं।

READ ON APP