Hero Image

क्रूड ऑइल की तेजी के चलते इन 2 शेयरों में होगी छप्परफाड़ कमाई, TCS में भी होगा बंपर मुनाफा, जाने क्या है एक्सपर्ट्स की राय

बिज़नेस न्यूज़ डेस्क -17 सितंबर को उतार-चढ़ाव के बीच बेंचमार्क इंडेक्स हरे निशान में बंद होने में कामयाब रहे। वहीं, आज फेड के ब्याज दरों पर फैसले से पहले ग्लोबल मार्केट वेट एंड वॉच मोड में नजर आ रहा है। यूएस फ्यूचर्स और निफ्टी बिल्कुल फ्लैट ट्रेड कर रहे हैं। सीएनबीसी-आवाज के अनुज सिंघल ने कहा कि पहला सपोर्ट 25,350-25,400 (कल का निचला स्तर) पर है जबकि बड़ा सपोर्ट 25,250-25,300 (ऑप्शन के हिसाब से) पर है। आज आराम से बैठें और एन्जॉय करें, ट्रेड के सभी प्रलोभनों से बचें। ऐसे में बड़े शेयरों के तौर पर अनुज सिंघल ने कुछ ऐसे शेयर चुने हैं जिनमें पूरे दिन हलचल देखने को मिल सकती है। तो आइए एक नजर डालते हैं उनके बड़े शेयरों पर।

ओएनजीसी (ग्रीन) फोकस में
अनुज सिंघल ने कहा कि आज इसमें थोड़ी हलचल हो सकती है। क्रूड पर विंडफॉल टैक्स जीरो हो गया है। क्रूड की कीमत में भी मामूली बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। बड़े गैप-अप पर ट्रेड न करें।

वेदांता (ग्रीन) पर फोकस करें
अनुज सिंघल ने कहा कि कॉपर और क्रूड में तेजी से वेदांता को फायदा होगा। बड़े गैप-अप का पीछा न करें। इंट्राडे में ही अपनी पोजीशन समेट लें।

फोकस में टीसीएस (ग्रीन)


अनुज सिंघल ने कहा कि मैक्वेरी ने स्टॉक पर तेजी की रिपोर्ट दी है। मैक्वेरी ने टीसीएस पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और 5740 रुपये का टारगेट दिया है। कंपनी इंफोसिस से ज्यादा तेजी से बढ़ रही है। आईटी खर्च में सुधार हो रहा है। क्लाउड माइग्रेशन में कई और डील संभव हैं। एप्लिकेशन और इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज में डील संभव हैं। इंफोसिस की तुलना में टीसीएस की पोजिशनिंग काफी बेहतर रही। वित्त वर्ष 26 और वित्त वर्ष 27 दोनों में इंफोसिस से बेहतर ग्रोथ की उम्मीद है।

READ ON APP