Hero Image

बैंक में नौकरी करने का ये है सुनहरा मौका, ये बैंक दे रहा है कई पदों पर बंपर भर्तियां, इस दिन से भरे जाएंगे फॉर्म

जॉब्स न्यूज डेस्क !!! बैंक में नौकरी खोज रहे हैं? तो आपके लिए सुनहरा मौका है. आईडीबीआई बैंक ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। जिसके मुताबिक बैंक में 50 से ज्यादा पदों पर भर्ती की जाएगी. इस अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से बैंक में कुल 56 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें 25 पद असिस्टेंट जनरल मैनेजर (एजीएम) ग्रेड-सी के लिए और 31 पद मैनेजर ग्रेड-बी के लिए हैं।

एजीएम ग्रेड सी के लिए उम्मीदवार को पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए। जबकि मैनेजर ग्रेड-बी के लिए उम्मीदवार को ग्रेजुएट होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों के पास अपेक्षित अनुभव भी होना चाहिए।

नोटिफिकेशन के मुताबिक एजीएम पद के लिए आयु सीमा 28 साल से 40 साल रखी गई है. जबकि मैनेजर के लिए 25 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवारों को 1 हजार रुपये का शुल्क देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के लिए शुल्क 200 रुपये रखा गया है.

योग्य उम्मीदवार 1 सितंबर से 15 सितंबर 2024 तक आईडीबीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.idbibank.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

READ ON APP