Hero Image

इस राज्य में निकली है ASO क पदों पर बंपर भर्तियां, 40 साल तक के लोग कर सकते है अप्लाई, यहां जानिए आखिरी तारिख से लेकर फीस तक की पूरी डिटेल्स

जॉब्स न्यूज डेस्क् !!! अगर आपके पास जरूरी योग्यताएं हैं तो राजस्थान की इन सरकारी नौकरियों के लिए तुरंत आवेदन करें। इसके बाद आपको ये मौका नहीं मिलेगा. आवश्यक विवरण यहां साझा किए जा रहे हैं। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कुछ समय पहले सहायक सांख्यिकी अधिकारी पद के लिए भर्ती जारी की थी। आवेदन काफी समय से चल रहे हैं।

इन पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. अगर आपने अभी तक इसे नहीं भरा है तो अभी फॉर्म भरें, इसके बाद रजिस्ट्रेशन लिंक बंद हो जाएगा. इन पदों पर आवेदन करने और विस्तृत जानकारी जानने के लिए आपको इस वेबसाइट - rpsc.rajasthan.gov.in पर जाना होगा।

जहां तक योग्यता की बात है तो किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से गणित, सांख्यिकी, अर्थशास्त्र या वाणिज्य में मास्टर डिग्री वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

साथ ही यह भी जरूरी है कि उम्मीदवार के पास सांख्यिकी में कम से कम एक साल का डिप्लोमा होना चाहिए। इन पदों के लिए आयु सीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क देना होगा। रिजर्व कैटेगरी को 400 रुपये फीस देनी होगी.

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 43 पद भरे जाएंगे। इसके बारे में कोई भी विवरण या अपडेट जानने के लिए आप समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

READ ON APP