Hero Image

Salman Khan के खौफ से करण जौहर ने आगे खिसकाई The Traitors की प्रीमियर डेट, जानिए कब लॉन्च होगा Bigg Boss 18 का प्रोमो

टीवी न्यूज़ डेस्क - 'बिग बॉस 18' का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है। जब से टीजर वीडियो सामने आया है, फैन्स प्रोमो का इंतजार कर रहे हैं। अब सलमान खान के शो का प्रोमो कब आएगा, इसकी भी जानकारी सामने आ गई है। जल्द ही आपको इस शो का प्रोमो देखने का मौका मिलेगा। वैसे भी सलमान खान ने इसकी शूटिंग काफी पहले ही कर ली है। कुछ दिन पहले ही उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे, जिसमें वो घायल हालत में भी काम करते नजर आए थे।


बिग बॉस का प्रोमो कब आएगा?
वहीं, जब सलमान ने टूटी पसलियों के बावजूद प्रोमो शूट किया है, तो इसे भी जल्द ही शेयर किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का प्रोमो जल्द ही आने वाला है। कहा जा रहा है कि इस वीकेंड मेकर्स फैन्स के लिए शो का प्रोमो रिलीज करेंगे। हालांकि, प्रोमो रिलीज करने की सही तारीख अभी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि इस हफ्ते के अंत तक प्रोमो वीडियो आउट हो जाएगा।


करण जौहर अपना शो कब लेकर आएंगे?

वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि करण जौहर सलमान खान के शो से डरे हुए हैं। अब हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, ये आपको बताते हैं। आपको बता दें, करण जौहर का एक शो जल्द ही आने वाला है। इस शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। करण जौहर का शो 'द ट्रेटर्स' चर्चा में है। इसमें हिस्सा लेने वाले 14 कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं। वहीं इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग 14 दिनों तक चलेगी।


सलमान से क्यों डरते हैं करण जौहर?

हालांकि 14 दिनों में शूटिंग खत्म होने के बावजूद ये शो अगले साल ऑनएयर होगा। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 'द ट्रेटर्स' जनवरी 2025 में शुरू होगा। यानी तब तक सलमान का शो या तो खत्म हो चुका होगा या अपने अंतिम चरण में होगा। जिसके चलते करण जौहर के शो को कोई खास टक्कर नहीं मिल पाएगी। ऐसा लग रहा है कि शो को अगले साल ऑनएयर करने का मकसद सलमान खान और उनके शो को टक्कर देना है।

READ ON APP