Hero Image

आखिर कौन थी Aditi Rao के साथ गुपचुप शादी करने वाले Siddharth की पहली पत्नी ? क्यों शादी के 4 साल बाद ही हो गया तलाक

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया है। अदिति और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के 400 साल पुराने मंदिर में परिवार की मौजूदगी में साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी रचाई। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अदिति और सिद्धार्थ दोनों की यह दूसरी शादी है।


सिद्धार्थ की पहली पत्नी कौन हैं?
अदिति राव हैदरी से पहले साउथ एक्टर सिद्धार्थ ने मेघना नारायण से शादी की थी। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में तमिल फिल्म बॉयज से की थी और उसी साल मेघना से शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ की पहली पत्नी मेघना नारायण दिल्ली में उनकी पड़ोसी हुआ करती थीं। लेकिन किसी वजह से सिद्धार्थ और मेघना की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और चार साल बाद ही उनका तलाक हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो रंग दे बसंती के दौरान सिद्धार्थ की सोहा अली खान से नजदीकियां बढ़ने लगी थीं, जिसकी वजह से कपल ने अलग होने का फैसला किया। कहा जाता है कि मेघना एक आर्टिस्ट फैमिली से आती हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। सिद्धार्थ से तलाक के बाद मेघना नारायण ने फिल्मी दुनिया और लोगों से दूर अपनी जिंदगी चुनी है। आपको बता दें, सिद्धार्थ या उनकी पहली पत्नी की तरफ से तलाक पर कभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।


अदिति राव हैदरी के पहले पति कौन हैं?
अदिति राव हैदरी ने साल 2007 में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और साल 2013 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। जब अदिति राव हैदरी ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, तब उनकी उम्र महज 21 साल थी। और सत्यदीप मिश्रा भी एक्टर नहीं थे, वो वकील हुआ करते थे।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का रिश्ता
पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के बीच फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं। लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया। हालांकि, दोनों को कई इवेंट्स में साथ देखा गया। फिर मार्च 2024 में अदिति और सिद्धार्थ ने डेटिंग की अफवाहों पर विराम लगाते हुए अपनी सगाई की घोषणा की। और अब इस कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया है।


अदिति-सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें वायरल
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नवविवाहित जोड़े ने अपनी तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- तुम मेरे चांद, सूरज और सितारे हो, हमेशा परियों की कहानियों की तरह साथ रहो, हमेशा हंसते रहो... फिर बड़े मत होना... प्यार, रोशनी और जादू हमेशा बनाए रखना... मिसेज और मिस्टर अद्दू-सिद्धू। अदिति और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरों पर फैंस प्यार बरसा रहे हैं।


अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की फिल्में

अदिति राव हैदरी ने मलयालम फिल्म प्रजापति (2006) से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद अदिति ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी साल 2011 में आई ये साली जिंदगी से मिली। अदिति राव हैदरी ने अपने करियर में कई बड़े बजट की फिल्मों में काम किया है, जिसमें पद्मावत, रॉकस्टार, हत्या 3, वजीर, दिल्ली-6 लंदन-पेरिस-न्यूयॉर्क, दास देव और हीरामंडी वेब सीरीज शामिल हैं। सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को बॉलीवुड में रंग दे बसंती से पॉपुलैरिटी मिली। सिद्धार्थ ने स्ट्राइकर, बावा, मिडनाइट चिल्ड्रन, चश्मे बद्दूर, चिट्ठा, इंडियन 2 जैसी कई फिल्मों में काम किया ह।

READ ON APP