Hero Image

जिस घर से वॉचमैन ने धक्के मारकर किया बाहर आज उसी के मालिक बनकर बैठे है Akshay Kumar, खिलाड़ी ने खुद सुनाया किस्सा

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अक्षय कुमार ने अपने 32 साल के करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन उन्होंने कभी मेहनत और लगन से काम करना नहीं छोड़ा। इसी का नतीजा है कि आज अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं। लेकिन आज हम अक्षय के करियर या संघर्ष के बारे में नहीं, बल्कि उनके घर से जुड़े एक किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार के पास दुनियाभर में प्रॉपर्टी है, लेकिन मुंबई के जिस घर में वो अपने परिवार के साथ रहते हैं, ये वही बंगला है, जहां से एक्टर को सालों पहले निकाल दिया गया था। जी हां, ये हम नहीं बल्कि खुद अक्षय कुमार ने बताया है।


अक्षय कुमार उस घर के मालिक हैं, जहां से उन्हें निकाला गया था

अक्षय कुमार की एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लोढ़ा नाम के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। इस क्लिप में अक्षय कुमार अपने घर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार कहते हैं- "जब मैं इंडस्ट्री में आने वाला था, तब मेरे पास इतने पैसे नहीं थे कि मैं फोटोशूट करवा सकूं। इसलिए उस समय मैंने एक जाने-माने फोटोग्राफर के असिस्टेंट के तौर पर काम किया। जब उन्होंने सैलरी की बात की, तो उन्होंने कहा कि अपने पास रख लो। 4-5 महीने बाद मैंने कहा कि तुम मेरा फोटोशूट करोगे, मुझे पैसे मत दो।" अक्षय कुमार ने आगे कहा- "हम जुहू में फोटोशूट के लिए आए थे, समुद्र किनारे मैंने एक जर्जर बंगला और एक पैरापेट (दीवार) देखा। मैं वहां गया और पैरापेट पर लेट गया, तो वहां के चौकीदार ने मुझे भगा दिया।" अक्षय आगे कहते हैं- "यह वाकई कोई प्लान नहीं था लेकिन मैं आपको सच बताता हूं कि आज घर उसी बंगले पर है। बिल्डिंग उसी जगह पर बनी है, जहां जर्जर बंगला था और वहीं मैं अब रहता हूं।"


अक्षय कुमार के घर की कीमत क्या है?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार के जुहू में समुद्र के किनारे बने घर की कीमत करीब 80 करोड़ रुपये है। अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने आलीशान घर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

'अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में फ्लॉप
अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्में बैक-टू-बैक फ्लॉप रही हैं। इनमें सम्राट पृथ्वीराज, राम सेतु, सेल्फी, बच्चन पांडे, मिशन रानीगंज, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल-खेल में शामिल हैं। अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले फ्लॉप फिल्मों के सिलसिले पर एक इंटरव्यू भी दिया था, जहां उन्होंने कहा था- "हर फिल्म के पीछे बहुत खून-पसीना और जुनून होता है। किसी भी फिल्म को फ्लॉप होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है, लेकिन आपको उम्मीद की किरण देखना सीखना होगा। हर असफलता आपको सिखाती है।" अक्षय कुमार ने आगे कहा- "सौभाग्य से, मैंने अपने करियर की शुरुआत में ही इससे निपटना सीख लिया था। बेशक यह आपको दुख पहुंचाता है और आपको प्रभावित करता है, लेकिन इससे फिल्म की किस्मत नहीं बदलेगी।" अक्षय ने कहा- "यह ऐसी चीज नहीं है जिस पर आपका नियंत्रण हो, आपके नियंत्रण में बस यही है कि आप कड़ी मेहनत करें, सुधार करें और अपनी अगली फिल्म के लिए सबकुछ झोंक दें।"


अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट
अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म खेल-खेल में नजर आए थे, हालांकि, एक्टर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार अब वेलकम टू द जंगल, स्काई फोर्स, सिंघम अगेन और हाउसफुल 5 में नजर आएंगे।

READ ON APP