Hero Image

Hyundai ने शुरू की अपनी ब्रांड न्यू Alcazar SUV की बुकिंग, यहां जाने कलर ऑप्शन से लेकर बुकिंग अमाउंट तक सबकुछ

कार न्यूज़ डेस्क - हुंडई ने नई अल्काजार की झलक दिखाई है। हुंडई मोटर इंडिया ने इस कार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी प्रदर्शित किया है। हुंडई ने इस साल की शुरुआत में नई क्रेटा को भी बाजार में उतारा था। वहीं, यह नई अल्काजार नई क्रेटा पर आधारित मॉडल है। एक तरह से यह क्रेटा का 3-रो वर्जन है।

कब लॉन्च होगी नई अल्काजार?
हुंडई की यह नई अल्काजार अगले महीने 9 सितंबर को लॉन्च होने जा रही है। हुंडई ने अल्काजार को क्रेटा से अलग लुक देने की कोशिश की है। इस नई कार के फ्रंट और रियर को नए लुक के साथ स्टाइल किया गया है। नई अल्काजार में नया बंपर, हुड, स्किड प्लेट और ग्रिल दिया गया है। वहीं, इस कार में दिखने वाले एच-शेप्ड डीआरएल और क्वाड बीम एलईडी स्टैंडर्ड क्रेटा जैसे ही हैं। इसके रियर में भी नए बंपर और लैंप लगाए गए हैं। इस कार में 18-इंच के अलॉय व्हील का भी इस्तेमाल किया गया है। हुंडई ने बताया कि यह कार 6-सीटर और 7-सीटर दोनों मॉडल में बाजार में आने वाली है।

नई अल्काजार की पावर
हुंडई के इस मॉडल की पावर की बात करें तो यह कार 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या DCT ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है। इसके साथ ही इस कार में 1.5-लीटर डीजल का ऑप्शन भी मिल सकता है, जिसके साथ टॉर्क कन्वर्टर और मैनुअल ट्रांसमिशन मिल सकता है।

हुंडई ने बुकिंग अमाउंट का खुलासा किया
नई हुंडई अल्काजार की बुकिंग शुरू हो गई है। कंपनी ने इस कार की बुकिंग के लिए 25 हजार रुपये टोकन अमाउंट तय किया है। यह कार 9 कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में आने वाली है। इस नई अल्काजार में पैनोरमिक सनरूफ भी मिल सकता है।

READ ON APP