Hero Image

Kolkata Rape Murder Case में आखिर क्यों गिरफ्तार SHO की तारीफ कर रहे सीनियर अधिकारी ? सामने आई ये बड़ी वजह

पश्चिम बंगाल न्यूज डेस्क !!! कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल एंड मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए SHO अभिजीत मंडल समर्थन में थाने पहुंचे. कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने अभिजीत मंडल की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने प्रारंभिक जांच पारदर्शी तरीके से की.

कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त वी सोलोमन नेसाकुमार ने एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ अभिजीत मंडल के परिवार से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस संबंध में नेसाकुमार ने कहा कि उन्होंने अभिजीत मंडल की पत्नी से बात की और उन्हें बताया कि पुलिस विभाग उनके परिवार के साथ खड़ा है.

अभिजीत मंडल दोषी नहीं : अपर आयुक्त

उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उनका मानना है कि वह (अभिजीत मंडल) दोषी नहीं हैं. उन्होंने जो कुछ भी किया, उसके इरादे अच्छे थे। उन्होंने कम से कम समय में मौके पर पहुंचकर मामले की पारदर्शी तरीके से जांच की और न्याय हित में काम किया.

SHO को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था

आपको बता दें कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने महिला डॉक्टर बलात्कार-हत्या मामले में आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के साथ ताला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अभिजीत मंडल को गिरफ्तार किया था. अभिजीत मंडल पर प्रशिक्षु डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले में 14 घंटे देर से एफआईआर दर्ज कराने का आरोप है. भ्रष्टाचार के मामले में संदीप घोष पहले से ही सीबीआई की हिरासत में हैं.

READ ON APP