Hero Image

IND vs BAN चेन्नई में कभी नहीं कर सकी टीम इंडिया ऐसा, वो रोहित एंड कंपनी अब करके दिखाएगी

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और बांग्लादेश टेस्ट क्रिकेट की जंग के लिए तैयार हैं। बता दें कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से चेन्नई के चेपॉक मैदान पर होने जा रही है। हाल ही में पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराने वाली बांग्लादेश के हौसले बुलंद हैं।ऐसे में वह भारत को भी कड़ी टक्कर दे सकती है। सितंबर के महीने में टीम इंडिया ने चेन्नई में संघर्ष किया है, लेकिन यहां अब तक जो टीम इंडिया ने नहीं किया, वह रोहित एंड कंपनी करती हुई नजर आ सकती है।

Birthday Special वो गेंदबाज जो टीम इंडिया के लिए रहा फेल, लेकिन आईपीएल में जलवा दिखाकर चमका 
 

बता दें कि चेन्नई के मैदान पर पहली बार 1934 में टेस्ट मैच खेला गया था। तब से ही अब तक कुल 34 टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं।इसमें भारतीय टीम ने 15 टेस्ट मैच जीते हैं। वहीं 11 टेस्ट ड्रॉ रहे हैं और 7 बार उसे हार का सामना करना पड़ा  है।

IND vs BAN बल्लेबाज या फिर गेंदबाज, किसका देखने को मिलेगा जलवा, जानिए पहले टेस्ट मैच में कैसी होगी पिच

 

सितंबर के महीने में इस मैदान पर सिर्फ तीन टेस्ट मैच खेले गए हैं, लेकिन एक बार भी भारतीय टीम को जीत नहीं मिली।इनमें से दो मैच ड्रॉ रहे हैं, जबकि एक मैच टाई रहा था। सितंबर 1979 में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच ड्रॉ रहा था।

IND vs BAN बुमराह से बड़ा मैच विनर है यह गेंदबाज, टीम इंडिया को अकेले ही दिलाएगा जीत

फिर 1982 के सितंबर में श्रीलंका के साथ मैच भी ड्रॉ रहा था। वहीं 1986 में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच रोमांचक टाई पर खत्म हुआ था।1986 के बाद से आज तक चेन्नई के सितंबर में  कोई टेस्ट मैच नहीं खेला गया। टीम इंडिया को जहां सितंबर में आज तक कोई जीत नहीं मिली, वहीं हार भी नसीब में नही आई है।टीम इंडिया का यह प्रदर्शन चेन्नई में चौंकाने वाला ही है।

READ ON APP