Hero Image

Happy Birthday PM Modi हार्दिक पांड्या से लेकर मोहम्मद शमी तक, खेल जगत ने इस अंदाज में पीएम मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएँ

खेल न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज यानी 17 सितंबर को जन्मदिन है। वे 74 साल के हो गए हैं। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। उनके जन्मदिन के मौके तमाम क्षेत्रों से शुभकामनाएं दी जा रही हैं। देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर से पीएम मोदी को शुभकामनाएं मिल रही हैं। भारतीय खेल जगत ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं।

 


भारत के महान स्पिनर अनिल कुंबले ने लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके स्वास्थ्य और खुशहाली के लिए शुभकामनाएँ।


 

पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!


टीम इंडिया के घातक गेंदबाज मोहम्मद शमी ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपका दूरदर्शी नेतृत्व और हमारे देश को समृद्धि की ओर ले जाने के लिए निरंतर प्रयास लाखों लोगों को प्रेरित करते हैं, जिनमें मैं भी शामिल हूँ। प्रत्येक नागरिक के उत्थान और एक आत्मनिर्भर, सशक्त भारत के निर्माण के लिए आपका समर्पण वास्तव में सराहनीय है। ईश्वर आपको अच्छे स्वास्थ्य और निरंतर शक्ति प्रदान करे ताकि आप हमारे देश को और भी अधिक ऊंचाइयों पर ले जा सकें। जन्मदिन की शुभकामनाएँ, मोदी जी!


भारत की टी 20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और लिखा, सबसे प्रिय प्रधानमंत्री और एक वैश्विक प्रतीक को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपको स्वास्थ्य, खुशी और सफलता की भरपूर कामनाएँ नरेंद्र मोदी सर। आप हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाते रहें।


पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दीं और एक्स पर लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आने वाला वर्ष आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य और सफलता लेकर आए, ऐसी मेरी कामना है।


 भारतीय बैडमिंटन प्लेयर लक्ष्य सेन ने लिखा, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपको अच्छे स्वास्थ्य, शक्ति और भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अनेक वर्षों तक मार्गदर्शन करने की शुभकामनाएं।


भारतीय पैरालिंपियन और राइफल शूटर अवनि लखेरा ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा,हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर को हार्दिक शुभकामनाएं। आपके अविश्वसनीय नेतृत्व और दूरदर्शिता से मैं हमेशा प्रभावित रहता हूँ। हमेशा की तरह हम सभी एथलीटों के लिए आपके समर्थन की प्रतीक्षा है। आपको स्वस्थ और खुशहाल वर्ष की शुभकामनाएँ


 दिग्गज बॉक्सर विजेंद्र सिंह,  टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज शिखर धवन समेत कई खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन पर बधाईयां दी हैं।

 


 


 

READ ON APP