Hero Image

Happy Birthday PM Modi टीम इंडिया के सबसे बड़े प्रशंसक हैं पीएम मोदी, हार-जीत में हमेशा खड़े रहे साथ

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 17 सितंबर 2024 को अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी को देश नहीं बल्कि दुनिया भर से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल ही हैं।  खेल जगत से जुड़ी हुई कई हस्तियों ने पीएम मोदी  को जन्मदिन की बधाई दी है।बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल चल रहा है। अब तक उन्होंने अपने कार्यकाल में विभिन्न क्षेत्रों के साथ ही खेलों को भी काफी बढ़ावा दिया है।

IND vs BAN बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को मिली चेतावनी, इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
 

पीएम मोदी को अक्सर खिलाड़ियों को दिल जीतते हुए ही देखा गया है। यही नहीं पीएम मोदी की खेलों में काफी दिलचस्पी है। फिर वह क्रिकेट की बात हो या कोई दूसरा खेल । हाल ही में ओलंपिक के दौरान जो भी खिलाड़ी और एथलीट हार या जीते, उनके साथ पीएम मोदी खड़े नजर आए।

IND vs BAN Test Series का होने वाला है आगाज, देखें शेड्यूल से लेकर स्क्वाड तक

 

पैरालंपिक में भाग लेने वाले एथलीट का भी पीएम मोदी ने हौसला बढ़ाया। यही नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के भी पीएम मोदी बड़े प्रशंसक हैं। क्रिकेट को काफी बरीकी से पीएम मोदी फॉलो करते हैं और वह ऐसा कई बार जाहिर कर चुके हैं। पिछले साल वनडे विश्व कप का फाइनल मैच देखने के लिए पीएम मोदी खुद मैदान पर पहुंचे थे। हालांकि फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

 Arjun Tendulkar ने घातक गेंदबाजी कर किया धमाका, एक ही मैच में 9 विकेट लेकर फैला दी सनसनी

 

हार से जब टीम इंडिया के खिलाड़ी दुखी थे तो पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया था। उस वक्त के वीडियोज  और फोटोज अभी भी वायरल हैं। यही नहीं हाल ही में जब टीम इंडिया ने टी 20 विश्व कप का खिताब जीता था तब भी पीएम मोदी ने खिलाड़ियों को आपने आवास पर आमत्रिंत किया था। उन्होंने खास अंदाज में टीम इंडिया की जीत को सेलिब्रेट किया था। 

READ ON APP