Hero Image

मुकेश अंबानी ने यूजर्स को दिया एक और दिवाली धमाका ऑफ़र, अब 1 साल के लिए फ्री मिलेगा Jio AirFiber सब्सक्रिप्शन

टेक न्यूज़ डेस्क - रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने यूजर्स के लिए दिवाली धमाका ऑफर की घोषणा की है। इस दिवाली धमाका ऑफर के साथ, जियो एयर फाइबर यूजर्स को एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। यह ऑफर नए और पुराने जियो एयर फाइबर यूजर्स के लिए पेश किया गया है। हालांकि, 7188 रुपये वाले इस सबसे किफायती सालाना जियो एयर फाइबर प्लान का ऑफर सिर्फ 19 सितंबर से 3 नवंबर तक ही वैध रहेगा।

एयर फाइबर रिचार्ज कूपन कैसे पाएं


नए यूजर्स को रिलायंस डिजिटल या मायजियो स्टोर से कम से कम 20,000 रुपये की खरीदारी करने पर ही 12 महीने का जियो एयर फाइबर रिचार्ज कूपन मिलेगा। इन रिचार्ज कूपन को रिडीम करके मुफ्त सालाना सब्सक्रिप्शन पाया जा सकता है। इस डील को पाने के लिए यूजर्स स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और कोई भी दूसरा डिजिटल इलेक्ट्रॉनिक्स खरीद सकते हैं। पुराने जियो एयर फाइबर यूजर्स जो 2,222 रुपये का स्पेशल रिचार्ज करवाते हैं, वे इस 12 महीने के एयर फाइबर रिचार्ज कूपन को पा सकेंगे। कूपन की वैधता की बात करें तो यह नवंबर 2024 से अक्टूबर 2025 तक वैध रहेगा।

एयर फाइबर कनेक्शन के फायदे
जियो फाइबर की बात करें तो यह ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क की जरूरत के चलते सीमित जगहों के लिए ही उपलब्ध है। वहीं, जियो एयरफाइबर को देश के किसी भी राज्य या शहर में 5G सेलुलर रिसेप्शन के साथ इंस्टॉल किया जा सकता है। जियो एयरफाइबर कनेक्शन के साथ यूजर्स को 800 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल और 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा एयरफाइबर बुक करने पर ग्राहकों को मोबाइल प्लान भी ऑफर किए जा रहे हैं। 50 रुपये का शुल्क देकर आप एयरफाइबर बुक करने पर 3599/साल का मोबाइल प्लान फ्री पा सकते हैं।

READ ON APP