Hero Image

अब हर कोना होगा रौशन! 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Xiaomi Mijia Multi-Functio Portable Flashlight, जानिए कीमत

टेक न्यूज़ डेस्क - Xiaomi ने Mijia मल्टी-फंक्शनल पोर्टेबल फ्लैशलाइट लॉन्च कर दी है। इस फ्लैशलाइट में 3100mAh की लिथियम बैटरी है, जो 30 घंटे तक चल सकती है। Mijia फ्लैशलाइट में 1000 लुमेन वाली पावरफुल मेन लाइट है। यहां हम आपको Xiaomi Mijia मल्टी-फंक्शनल पोर्टेबल फ्लैशलाइट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Xiaomi Mijia मल्टी-फंक्शनल पोर्टेबल फ्लैशलाइट की कीमत


कीमत की बात करें तो Xiaomi Mijia मल्टी फंक्शनल पोर्टेबल फ्लैशलाइट की कीमत क्राउडफंडिंग के दौरान 89 युआन (करीब 1,086 रुपये) है और इसकी रिटेल कीमत 129 युआन (करीब 1,504 रुपये) है। उपलब्धता की बात करें तो यह टॉर्च आधिकारिक तौर पर 18 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Xiaomi Mijia मल्टी-फंक्शनल पोर्टेबल फ्लैशलाइट की स्पेसिफिकेशन
Mijia फ्लैशलाइट का डिज़ाइन कॉम्पैक्ट है, जिससे इसे कहीं भी ले जाना आसान है। हल्के होने के कारण, यह बिना किसी अतिरिक्त भार के आसानी से बैकपैक या जेब में फिट हो जाता है। एक आकर्षक काले रंग के डिज़ाइन के साथ, यह टॉर्च कई तरह की स्थितियों में अच्छी तरह से काम करता है, आउटडोर कैंपिंग ट्रिप से लेकर घरेलू उपयोग तक। आयामों की बात करें तो, इस टॉर्च का वजन सिर्फ़ 125 ग्राम है और इसका व्यास 3 सेमी है।

Mijia टॉर्च में 1000 लुमेन के साथ एक शक्तिशाली मुख्य लाइट है, जो 150 मीटर तक रोशनी प्रदान कर सकती है। यह तीन समायोज्य चमक सेटिंग्स प्रदान करता है, जिसमें बाहरी उपयोग के लिए उच्च चमक, नज़दीकी प्रकाश व्यवस्था के लिए मध्यम और नरम इनडोर प्रकाश व्यवस्था के लिए कम शामिल है। यह टॉर्च 4 प्रकाश मोड प्रदान करता है, जिसमें उच्च चमक, परिवेश प्रकाश, मोमबत्ती की रोशनी और आपातकालीन मोड शामिल हैं। परिवेश प्रकाश मोड में आउटडोर या आरामदायक इनडोर सेटिंग्स के लिए समायोज्य रंग तापमान (4000K, 3300K और 2700K) हैं। कैंडललाइट मोड एक नरम टिमटिमाती मोमबत्ती के रूप में कार्य करता है जो रात में शांत रोशनी के लिए एकदम सही है।

टॉर्च 3100mAh की लिथियम बैटरी द्वारा संचालित है जो एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक चल सकती है। टॉर्च IP65 रेटेड है, जो पानी और धूल से सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इससे इसे बाहर इस्तेमाल करना आसान हो जाता है। चार्जिंग पोर्ट को एक नरम रबर सील से सुरक्षित किया गया है, जो बेहतर स्थायित्व प्रदान करता है। आउटडोर कार्यक्षमता को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया, यह टॉर्च नीचे एक हुक के साथ आता है, जिससे कैंपिंग ट्रिप के दौरान इसे लटकाना आसान हो जाता है। इसमें रात के दौरान अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक आपातकालीन SOS मोड भी शामिल है।

READ ON APP