Hero Image

महालूट ऑफर! Amazon के इस लकी ड्रा ऑफर में बिलकुल FREE में पा सकते है iPhone 15, जानिए कैसे करे पार्टिसिपेट

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Amazon पर Great Indian Festival Sale 27 सितंबर 2024 से शुरू होने जा रही है, ई-कॉमर्स दिग्गज ने इसकी घोषणा पहले ही कर दी है। सेल से पहले कंपनी ने स्मार्टफोन पर Kickstarter डील्स का भी अनावरण किया है। वहीं, Amazon Prime मेंबर्स के लिए यह सेल 26 सितंबर से 24 घंटे पहले शुरू हो जाएगी। साल की सबसे बड़ी सेल में स्मार्टफोन, गैजेट्स और कई अन्य कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलने वाली है। Amazon Great Indian Festival Sale 2024 से कुछ दिन पहले ई-कॉमर्स दिग्गज अपने ग्राहकों को Apple iPhone 15 फ्री जीतने का सुनहरा मौका दे रही है। जी हां, आपने सही सुना! अब आप सोच रहे होंगे कि कैसे? दरअसल, इसके लिए आपको बस Spin and Win गेम खेलना होगा, जिसके बाद आप फ्री में iPhone 15 जीत सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे...

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: लकी ड्रॉ में कैसे हिस्सा लें?
इसके लिए सबसे पहले Amazon India की वेबसाइट या ऐप पर लॉगइन करें
अब 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' बैनर पर क्लिक करें।
यहां आपको थोड़ा स्क्रॉल करने पर 'गेट सेल रेडी' ऑप्शन दिखेगा, उस पर क्लिक करें
अब स्पिन एंड विन iPhone 15 पर टैप करें।
अब आप Amazon के फन जोन में पहुंच जाएंगे जहां 'स्पिन एंड विन' गेम दिया जा रहा है।

'स्पिन एंड विन' पर टैप करें और व्हील को स्पिन करें।
अगर आप भाग्यशाली रहे तो आपको जैकपॉट मिलेगा।
अगर आप जैकपॉट जीतते हैं तो आपको iPhone 15 जीतने के लिए लकी ड्रॉ में शामिल किया जाएगा।
Amazon का कहना है कि वह 1 अक्टूबर 2024 को गेम के विजेता की घोषणा करेगा। ध्यान दें कि 'स्पिन एंड विन' एक बार का गेम है और इसलिए इसे केवल एक बार ही खेला जा सकता है।

पिछले साल लॉन्च हुआ था iPhone 15
जानकारी के लिए बता दें कि 2023 में Apple ने iPhone 15 लॉन्च किया था, जो 2024 की पहली तिमाही में सबसे ज़्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन में से एक बन गया। डिवाइस A16 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है, जो 48MP प्राइमरी लेंस और 6.1-इंच रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है। iPhone 15 फिलहाल लेटेस्ट iOS 18 पर चल रहा है जिसे कंपनी ने हाल ही में रोल आउट किया है।

READ ON APP