Hero Image

ये है दुनिया का सबसे खतरनाक हत्यारा, जिसने बच्चों की हत्या के बाद खा लिया था उनका दिल

अजब गजब न्यूज डेस्क !! दुनिया भर में ऐसे कई सीरियल किलर हुए हैं जिन्होंने सैकड़ों लोगों की हत्या की है और उन्हें कोई पकड़ नहीं पाया है। आज हम आपको एक ऐसे सीरियल किलर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने आज से पहले शायद ही सुना या पढ़ा होगा। क्योंकि ये सीरियल किलर अलग था. यह सीरियल किलर बच्चों को मारकर उनका दिल खा जाता था। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सी क्वे नाम के एक सीरियल किलर की। जिस पर आरोप था कि उसने साल 1950 के दौरान करीब 6 बच्चों की हत्या कर दी थी. सी क्वे के बारे में कहा जाता है कि वह इन बच्चों को मारकर उनके दिल, लीवर और आंतें निकालकर खा जाता था।

1944 में चीन से कई लोग थाईलैंड आ गये और सी क्वे उनमें से एक थे। सी क्वे माली के रूप में काम करते थे। 1958 में, उन्हें रेयॉन्ग प्रांत के एक जंगल में 8 वर्षीय लड़के के शरीर को जलाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। यह लड़का कुछ दिन पहले अपने घर से गायब हो गया था. वहीं जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

सी क्वे ने पुलिस को बताया था कि उसे इंसानी मांस खाने की आदत द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान लगी थी. सी क्यू ने कहा था कि जब वह चीनी सेना में थे, तो मृत चीनी सैनिकों का दिल खाते थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सी क्वे ने आठ बच्चों की जान ले ली. इन बच्चों की हत्या के लिए सी क्वे को 32 साल की उम्र में मौत की सजा सुनाई गई थी।

16 अगस्त, 1959 को बैंग क्वांग में फायरिंग दस्ते द्वारा सी-क्यू को गोली मार दी गई थी। फिर इसे सिरिराज अस्पताल के फोरेंसिक संग्रहालय में एक कांच के ताबूत में रखा गया। उनके संरक्षित शव को मेडिकल छात्रों और जनता के देखने के लिए अस्पताल के मेडिकल संग्रहालय में प्रदर्शित किया गया था और उनका शरीर लगभग 60 वर्षों तक वहीं रहा। हालाँकि, पिछले कुछ वर्षों में, थाईलैंड के लोगों ने विरोध किया, जिसके कारण उनकी मृत्यु के 60 साल बाद सी क्वे का अंतिम संस्कार किया गया।

READ ON APP