Hero Image

Ishan Kishan के लिए टीम इंडिया में वापसी के खुले रास्ते, अचानक इस टीम के बने कप्तान

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के दिन अब फिरने वाले हैं क्योंकि इस खिलाड़ी की जल्द ही भारतीय टीम में वापसी हो सकती है।ईशान किशन टीम इंडिया में वापसी के लिए पहले घरेलू क्रिकेट खेलने वाले हैं।खबर सामने आई है कि यह स्टार खिलाड़ी सूची बाबू ट्राफी से घरेलू क्रिकेट में वापसी करने जा रहा है।

ईशान किशन को झारखंड टीम का कप्तान बनाया गया है। बुधवार को चेन्नई  में टीम के के साथ जुड़ेंगे। गौरतलब हो कि पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट सीरीज से नाम वापस ले लिया था। इस दौरे के बाद बीसीसीआई ने उन्हें सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था।

बीसीसीआई की ओर से साफ तौर पर निर्देश दिए गए थे कि जिस खिलाड़ी को भारत की ओर से खेलना है, उसे घरेलू क्रिकेट में खेलना होगा।ईशान किशन ने पहले घरेलू क्रिकेट में नहीं खेला, लेकिन अब टीम इंडिया में वापसी के लिए वह खेलेंगे।

बता दें कि ईशान किशन ने लंबे ब्रेक के बाद बूची बाबू ट्रॉफी टूर्नामेंट में झारखंड की ओर से हिस्सा लेने का फैसला किया।इस बारे में उन्होंने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ से बात की और उनको टीम में शामिल किया गया।15 अगस्त से शुरु होने वाले रेड बॉल टूर्नामेंट में ईशान किशन ही झारखंड की कप्तानी करेंगे। इस टूर्नामेंट के बाद ईशान किशन 5 सितंबर से शुरु होने वाली दलीप ट्रॉफी में हिस्सा ले सकते हैं। बता दें कि टीम इंडिया 19 सितंबर से टेस्ट सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।इससे पहले ईशान किशन के पास चयनकर्ताओं का ध्यान अकर्षित करने का मौका है।

READ ON APP