Hero Image

IND vs BAN डेब्यू से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को विराट कोहली से मिला खास गिफ्ट, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को विराट कोहली से खास गिफ्ट मिला है। हाल ही  टीम इंडिया में नए नाम शामिल हुए हैं, उनमें से एक नाम आकाश द्वीप का भी है, जो आगामी बांग्लादेश सीरीज में टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर सकते हैं। आकाश द्वीप सीरीज से पहले अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाते दिखे हैं।

IND vs BAN टेस्ट सीरीज से पहले आई बुरी ख़बर, यशस्वी जायसवाल ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

 

इसी बीच विराट कोहली से उन्हें खास गिफ्ट मिला है।स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आकाश दीप को अपना बैट गिफ्ट कर दिया है। विराट कोहली की किट का कोई भी सामान लाखों में बिकता है। विराट के इस्तेमाल  किए गए बैट की कीमत में करोड़ों में होती है, लेकिन कोहली युवा प्लेयर्स को अपना बैट गिफ्ट में दे देते हैं।आईपीएल के दौरान विराट के बैट के चर्चे तेज थे क्योंकि रिंकू सिंह ने उनका एक बल्ला तोड़ दिया था।

IND vs BAN रोहित-गंभीर ने लिया बड़ा फैसला, 3 स्पिनर्स को मिलेगा मौका, पहले टेस्ट के लिए ये होगा बॉलिंग अटैक
 

यही नहीं विराट ने रिंकू सिंह को बल्ला गिफ्ट में भी दिया था और अब आकाश द्वीप को दिया है। आकाश द्वीप ने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है कि विराट कोहली से उन्हें गिफ्ट मिला है।

Happy Birthday PM Modi हार्दिक पांड्या से लेकर मोहम्मद शमी तक, खेल जगत ने इस अंदाज में पीएम मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएँ

 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर आकाश ने विराट औरउनके बैट की फोटो शेयर की और लिखा, 'थैंक्यू विराट भैया।'बता दें कि टीम इंडिया 19 सितंबर से दो टेस्ट मैचों की  सीरीज खेलने वाली है। टेस्ट  सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। आकाश द्वीप को अगर प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है तो उनके पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका होगा।दो ही टेस्ट मैचों की सीरीज में कप्तान रोहित नए खिलाड़ियों को लेकर क्या फैसला लेते हैं, यह देखने वाली बात रहेगी।

 

READ ON APP