Hero Image

UPL 2024: यूएसएन इंडियंस की पिथौरागढ़ हरिकेंस पर धमाकेदार जीत, अग्रिम और देवेंद्र ने उडा दिया गर्दा

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।। उत्तराखंड प्रीमियर लीग में आज (17 सितंबर) दून स्पोर्ट्स क्लब में पिथौरागढ़ हरिकेंस का मुकाबला यूएसएन इंडियंस से होगा। इस मैच में यूएसएन इंडियंस ने 8 विकेट से जीत हासिल की. पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम महज 77 रन पर आउट हो गई। इसके बाद यूएसएन इंडियंस ने 2 विकेट खोकर यह स्कोर हासिल कर लिया।

यूएसएन इंडियंस आसानी से जीत गए
78 रन के स्कोर का पीछा करते हुए यूएसएन इंडियंस की शुरुआत खराब रही। युवराज चौधरी 6 गेंदों में 3 रन बनाकर आउट हुए. उनके आउट होने के तुरंत बाद टीम को एक और झटका लगा. आरव महाराज भी खाता खोले बिना आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद आर्यन शर्मा और कुणाल ने टीम को जीत के करीब पहुंचाया.

कप्तान कुणाल 21 रन बनाकर रिटायर हर्ट हुए. इसके बाद आर्यन ने अखिल के साथ मिलकर टीम को आठ विकेट से जीत दिला दी। आर्यन ने 18 गेंदों में 30 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान दो चौके और दो छक्के लगाए. जबकि पिथोरागढ़ हरिकेंस के लिए शिवम गुप्ता ने 12 रन देकर दो विकेट लिए।

पिथौरागढ़ हरिकेंस के बल्लेबाज विफल रहे
पहले बल्लेबाजी करते हुए पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम 77 रन पर ही सिमट गई। टीम के आठ बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन सुनील कश्यप ने बनाए. उन्होंने 16 गेंदों में 18 रन की पारी खेली. इसके अलावा, यूएसएन इंडियंस के लिए नीरज ने 15 गेंदों पर 13 रन बनाए और देवेंद्र बोरा ने शानदार प्रदर्शन किया। दोनों ने दो-दो विकेट लिए.

READ ON APP