Hero Image

बांग्लादेश के कोच को इस बात का सता रहा डर, भारत आते ही रिएक्शन ने कर दिया बयां

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।। भारत और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच 2 टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज कल से शुरू होने जा रही है. इस सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के शुरू होने से पहले ही बांग्लादेश क्रिकेट टीम की धड़कनें बढ़ गई हैं. टीम के मुख्य कोच चंडिका हाथुरुसिंघा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पिच पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि उन्हें नहीं पता कि पिच कैसी होगी और इससे स्पिनर को कब और कैसे मदद मिलेगी. बांग्लादेश के मुख्य कोच के चेहरे पर पिच को लेकर चिंता साफ झलक रही थी.

भारत के खिलाफ खेलना सबसे बड़ी चुनौती है
पाकिस्तान को उसके घर में 2-0 से हराने के बाद भारत दौरे पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम आत्मविश्वास से भरी है. अब बांग्लादेश को भारत के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है. इस बीच, श्रीलंकाई कोच हथुरुसिंघा ने कहा कि उनकी टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम से खेलने के लिए उत्साहित है। भारत में आकर खेलना इन दिनों सबसे बड़ी चुनौती है।' सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलने से आपको हमेशा पता चलता है कि आप कहां खड़े हैं।

बांग्लादेश टीम के कोच ने क्या कहा?
बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि चेपॉक पिच स्पोर्टिंग विकेट की तरह दिखती है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह स्पिनरों को मदद कब से शुरू करेगी। फिलहाल यहां खेलने के लिए अच्छा विकेट है। लेकिन उपमहाद्वीप की स्थिति को देखते हुए, यह पहले दिन से बदल सकता है। हालाँकि, यह निश्चित नहीं है कि इसमें कब बदलाव आना शुरू होगा। उम्मीद है कि लाल मिट्टी की पिच दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होगी. क्योंकि, पिच पर उछाल अच्छा रहेगा.



क्यूरेटर ने पिच के बारे में क्या कहा?
पीटीआई से बात करते हुए एक अनुभवी क्यूरेटर ने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से चेन्नई में बहुत गर्मी पड़ रही है. तापमान 30 डिग्री के आसपास पहुंच गया है. हालांकि, पिच पर पर्याप्त पानी गिर रहा है. लेकिन बढ़ती गर्मी के कारण पिच ख़राब हो सकती है. जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा स्पिन गेंदबाजों को इसमें मदद मिलनी शुरू हो जाएगी. इसके चलते भारतीय बल्लेबाज टर्निंग बॉल का भी अभ्यास कर रहे थे.

READ ON APP