Hero Image

UPL 2024: आदित्य तारे ने बताया आज भी याद है 10 साल पहले का वो छक्का, किया बडा खुलासा

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।। उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) में अब तक 5 मैच खेले जा चुके हैं। इसमें देहरादून दबंग की टीम अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है. टीम ने अब तक 2 में से 1 मैच जीता है और प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. आदित्य तारे दबंग के कप्तान हैं। जिन्होंने आईपीएल 2014 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छक्का मारकर मुंबई इंडियंस को मैच जिताया था। न्यूज 24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में आदित्य ने अपने करियर के बारे में बात की।

वह मेरे लिए सबसे बड़ा क्षण है.'
आदित्य ने कहा- ऐसे बहुत कम मौके होते हैं जब आप एक गेंद से मैच जीत सकते हैं. जिससे आपका पूरा सीजन बढ़िया बीतेगा. वो मेरे लिए सबसे बड़ा पल था. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच जिताऊ छक्का लगाया था। इन छह की बदौलत एमआई प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब रही। एमआई की इस जीत के बाद आदित्य हीरो बन गए

.

ऐसा मौका हमेशा फिफ्टी-फिफ्टी होता है
आदित्य ने कहा- ये मेरा सौभाग्य है कि मैं उस ऐतिहासिक पल को जी सका. यह एक यादगार पल था. मुझे लगता है कि मैं इस मामले में भाग्यशाली हूं क्योंकि ऐसा मौका हमेशा 50-50 का होता है.' ईश्वर की कृपा से वह अवसर आ गया। इतने सालों बाद भी जब मैं उस पल को याद करता हूं तो मुझे गर्व महसूस होता है।

पसंदीदा गेंदबाज़ जसप्रित बुमरा
इसके बाद रैपिड फायर राउंड में आदित्य से कई सवाल पूछे गए. उन्होंने कहा- मेरे पसंदीदा बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हैं. जबकि गेंदबाज के तौर पर जसप्रित बुमरा का नाम शामिल है.

अजीत अगरकर पसंदीदा कप्तान
आदित्य तारे ने बताया अपना पसंदीदा कप्तान अजीत अगरकर. उन्होंने इसकी एक खास वजह भी बताई. आदित्य ने कहा कि जब मैंने 2012-13 में मुंबई के लिए अपना पहला सीजन खेला था, तो उस साल अजीत अगरकर कप्तान थे। हमने वह टूर्नामेंट जीता. रणजी ट्रॉफी जीतना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है।'

READ ON APP