Hero Image

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की टिकट धोखाधड़ी को लेकर हरकत में आई पुलिस, चेतावनी जारी

मुंबई : मशहूर अभिनेता और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। उन्हें सुनने के लिए फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं। दिलजीत दोसांझ के ‘दिल-लुमिनाती टूर’ के भारत चरण के टिकटों को लेकर फैंस में होड़ मची हुई है। अब दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट से पहले, दिल्ली पुलिस ने ऑनलाइन टिकट धोखाधड़ी के बीच उनके प्रशंसकों के लिए चेतावनी जारी की है।

अब भारत में उनके संगीत कार्यक्रमों से पहले, दिल्ली पुलिस ने ऑनलाइन टिकट धोखाधड़ी के बीच उनके प्रशंसकों के लिए चेतावनी जारी की है। इसका दिलजीत से कनेक्शन है। हाल ही में, दिल्ली पुलिस के आधिकारिक हैंडल ने इंस्टाग्राम पर चेतावनी की एक क्लिप साझा की। अपने अलर्ट में विभाग ने प्रशंसकों से दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के लिए नकली टिकट खरीदने वाले जालसाजों के बीच गलत लिंक से दूर रहने का आग्रह किया है।

दिल्ली पुलिस की इस साझा की गई पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे देकर अपना बैंड ना बजाना।” दिल-लुमिनाती टूर के दौरान ऑनलाइन टिकट घोटाले के बारे में दिल्ली पुलिस की हालिया पोस्ट से नेटीजंस काफी प्रभावित हैं। एक कमेंट में लिखा था, “दिल्ली पुलिस बहुत मस्त है।” एक प्रशंसक ने लिखा, “डीपी सबसे आगे।” दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्स द्वारा की गई दिल्ली पुलिस की पोस्ट को “दिल्ली पुलिस” टेक्स्ट के साथ फिर से शेयर किया और फैंस से फ्रॉड करने वालों को लेकर जागरूक रहने को भी कहा है।

READ ON APP