Hero Image

आलिया भट्ट से लेकर कुब्रा सैत तक, इन अभिनेत्रियों ने परल-कोर लुक में किया जलवा!

अब वो दिन चले गए जब सिर्फ डायमंड्स ही लड़कियों के बेस्ट फ्रेंड होते थे और सीक्विन ही फैशन का सबसे बड़ा स्टाइल ट्रेंड माना जाता था। अब मोतियों ने भी फैशन की दुनिया में अपनी जगह बना ली है, और हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियां इसे खूब पसंद कर रही हैं। इन पांच अभिनेत्रियों के यह लुक्स, जिन्होंने हमें दिखाया कि परल-कोर लुक को कैसे स्टाइल किया जाए।

आलिया भट्ट:
आलिया भट्ट ने 2023 के मेट गाला में अपनी शानदार एंट्री की, जिसमें उन्होंने प्रबल गुरुंग का सफेद प्रिंसेस गाउन पहना, जो अलग-अलग आकार के मोतियों से सजा हुआ था। स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ द्वारा स्टाइल किया गया आलिया का लुक बेहतरीन मोती के इयररिंग्स, बेझूल्ड फिंगरलेस ग्लव्स और नाजुक लेकिन बड़े छल्लों के साथ पूरा हुआ। उनका साधारण मेकअप और बिची वेव्स गाउन के साथ बिल्कुल सही मेल खा रहे थे, आकर्षण बन गए।

जान्हवी कपूर:

जान्हवी कपूर का फैशन सेंस हमेशा अनोखा और ग्लैमरस रहा है! NMACC लॉन्च के रेड कार्पेट पर जान्हवी ने मनीष मल्होत्रा का कस्टम लहंगा पहना। जान्हवी ने एक खूबसूरत मोती से सजी ब्लाउज पहनी और उसे इन्ट्रीकेट थ्रेड वर्क वाले लहंगे के साथ मिलाया। उनका केप दुपट्टा मोती की डिटेलिंग और धागे की कारीगरी का शानदार मेल था। उनका लुक मोती की चोकर, साधारण क्रिस्टल स्टड्स और स्लीक बैक बन के साथ पूरा हुआ, मेकअप उनकी खूबसूरती को

कुब्बरा सैत:
कुब्बरा सैत अपने फैशन प्रयोगों के लिए जानी जाती हैं। इस बार वह अभिषेक शर्मा के गाउन में मोतियों की देवी जैसी दिखीं, जो हजारों मोतियों की परतों से बनी थी। उन्होंने ग्लैमरस मेकअप के साथ ग्लिटरी आंखें और प्लम लिप शेड चुना, जिसे बड़े लटकते इयररिंग्स और सीधे बालों के साथ मिलाकर स्टाइल किया।

शर्वरी वाघ:
NMACC गाला में, शर्वरी वाघ ने अबू जानी संदीप खोसला की खूबसूरत सफेद साड़ी पहनी। साड़ी में रफल्स, पंख, और दर्जनों मोतियों की खूबसूरत डिटेलिंग थी। शर्वरी ने इस साड़ी को एक ओटीटी ब्लाउज के साथ पहना, जिसमें स्ट्रक्चर्ड शोल्डर्स थे और हजारों मोतियों की कारीगरी की गई थी। उनका सिंपल मेकअप और एक्सेसरीज, जिसमें क्रिस्टल स्टड और गुलाबी ग्लॉसी लिप्स शामिल थे, इस भारी लुक को संतुलित कर रहे थे।

कृति सेनन:
कृति सेनन ने मनीष मल्होत्रा की सफेद सिल्क-सैटिन साड़ी में एलिगेंस का प्रदर्शन किया, जिसमें मोतियों की हल्की डिटेलिंग थी। उनके हाई-नेक ब्लाउज में मोतियों की कई परतें थीं, जो उनके लुक में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ रही थीं। कृति के सीधे बाल और चमकदार स्मोकी आईज़ ने इस क्लासिक लुक को पूरा किया।

 

The post आलिया भट्ट से लेकर कुब्रा सैत तक, इन अभिनेत्रियों ने परल-कोर लुक में किया जलवा! first appeared on The Lucknow Tribune.

READ ON APP